Move to Jagran APP

Saroj Khan के पास नहीं थी फिल्में, तब सलमान खान ने कहा था, ‘अब आप मेरे साथ काम करेंगी’

बॉलीवुड की लेजेंड कोरियोग्राफर अब हमारे बीच नहीं रहीं। शुक्रवार सुबह 2 बजे करीब सरोज खान ने मुंबई के गुरु नानक अस्पताल में आखिरी सांस ली।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 03:04 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 03:20 PM (IST)
Saroj Khan के पास नहीं थी फिल्में, तब सलमान खान ने कहा था, ‘अब आप मेरे साथ काम करेंगी’
Saroj Khan के पास नहीं थी फिल्में, तब सलमान खान ने कहा था, ‘अब आप मेरे साथ काम करेंगी’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की लेजेंड कोरियोग्राफर अब हमारे बीच नहीं रहीं। शुक्रवार सुबह 2 बजे करीब सरोज खान ने मुंबई के गुरु नानक अस्पताल में आखिरी सांस ली। सरोज ख़ान का निधन कार्डियर अरेस्ट की वजह से हुआ है। सरोज को याद करते हुए लोग सोशल मीडिया पर उनके काम की सराहना कर रहे हैं। सरोज ख़ान को आज भले की उनके काम की वजह से याद किया जा रहा हो, लेकिन कोरियोग्राफर की जिंदगी में फिलहाल वो दौर चल रहा था जब उनके पास नहीं था, और इस बात खुलासा सरोज ख़ान ने एक इंटरव्यू में किया था।

loksabha election banner

दरअसल, सरोज ख़ान के पास लंबे समय से कोई फिल्म नहीं थी। साल 2018 में उन्हें कटरीना कैफ को कोरियोग्राफ करने का मौका भी मिला तो एक्ट्रेस ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया। इस दौरान कोरियोग्राफर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उनके पास काम नहीं था तब सलमान ने उन्हें काम देने का वादा किया था। इंटरव्यू में सरोज ख़ान ने कहा था, ‘मैं अपने 13 साल के ग्रैंडसन आर्यन को सलमान से मिलवाना चाहती थी इस सिलसिले में मैंने सलमान के NGO बीइंग ह्यूमन के कुछ कार्यकर्ताओं से बात की और जब ये बात सलमान के कानों तक पहुंची तो उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया’।

‘मैं और आर्यन सलमान के घर गए तो सलमान ने आर्यन के साथ काफी वक्त बिताया। इस दौरान जब सलमान ने मुझसे पूछा कि मैं इन दिनों क्या कर रही हूं, तब मैंने उन्हें ईमानदारी से बताया कि मेरे पास फिलहाल कोई काम नहीं है। मैं इन दिनों कुछ स्टार किड्स को कत्थक की ट्रेनिंग दे रही हूं। ये सुनते ही सलमान ने मुझसे कहा कि अब आप मेरे साथ काम करेंगी। मैं जानती हूं कि सलमान अपनी ज़ुबान के पक्के हैं’। आपको बता दें कि सलमान खान ने फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' और 'अंदाज अपना-अपना' में सरोज ख़ान के साथ काम किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.