Move to Jagran APP

Saroj Khan Death News : माधुरी दीक्षित ने लिखा इमोशनल पोस्ट, ‘मैं पूरी तरह बिखर गई हूं’

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज ख़ान के निधन से इंडस्ट्री को एक झटका लगा है। कोरियोग्राफर का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 10:22 AM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 12:42 PM (IST)
Saroj Khan Death News : माधुरी दीक्षित ने लिखा इमोशनल पोस्ट, ‘मैं पूरी तरह बिखर गई हूं’
Saroj Khan Death News : माधुरी दीक्षित ने लिखा इमोशनल पोस्ट, ‘मैं पूरी तरह बिखर गई हूं’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज ख़ान के निधन से इंडस्ट्री को एक झटका लगा है। कोरियोग्राफर का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ है। मुंबई के गुरुनानक अस्पताल में शुक्रवार सुबह करीब 2 बजे सरोज ख़ान ने आखिरी सांस सी। सरोज ख़ान का जाना इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा शॉक है। उनके निधन की खबर से हर सेलेब को झटका लगा है।

loksabha election banner

स्टार्स ट्वीट के जरिए अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं और लेजेंड कोरियोग्राफर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, निमरत कौर, अनुपम ख़ेर समेत कई सेलेब्स ने सरोज खान के जाने पर गहरा दुख जताया है। इन सबके बीच सरोज खान की फेवरेट स्टूडेंट माधुरी दीक्षित ने भी एक भावुक करने देने वाला पोस्ट लिखा है।

माधुरी ने भी ट्वीट के जरिए अपनी गुरू और दोस्त को श्रद्धांजलि दी है। साथ ही लिखा है कि मैं बिखर गई हूं। माधुरी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं अपनी दोस्त और गुरु, सरोज खान के जाने से बिखर गई हूं। मेरे डांस में मुझे पूरे पोटेंशियल तक पहुंचाने में मदद करने के लिए मैं उनके काम की हमेशा आभारी रहूंगी। दुनिया ने एक अद्भुत प्रतिभाशाली व्यक्ति को खो दिया है। मैं आपको याद करूंगी। उनके परिवार के प्रति मेरी सच्ची संवेदना’।

माधुरी के लिए ही किया आखिरी गाना कोरियोग्राफ : सरोज ख़ान ने यूं तो कई सेलेब्स को अपनी ऊंगलियों पर नचाया है, लेकिन माधुरी दीक्षित उनकी फेवरेट डांसर थीं। धक-धक, डोला रे डोला, एक दो तीन, चोली के पीछ क्या है जैसे माधुरी के कई हिट गानों को सरोज ख़ान ने ही कोरियोग्राफ किया था। और इत्तेफाक़ देखिए की अपनी जिंदगी की आखिरी कोरियोग्राफी भी उन्होंने माधुरी दीक्षित के लिए ही की। हाल ही में रिलीज़ हुई करण जौहर की फिल्म में 'कलंक' में माधुरी दिक्षित पर एक गाना फिल्माया गया था ‘तबाह हो गए’। ये गाना सरोज खान ने ही कोरियोग्राफ किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.