Move to Jagran APP

दूसरे दिन भी 'सरबजीत' नहीं जुटा पाई दर्शकों की भीड़

उमंग कुमार निर्देशित फिल्म 'सरबजीत' दूसरे दिन भी दर्शकों की भीड़ जुटाने में कामयाब नहीं हो पाई। फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श की माने तो दो दिन की कुल कमाई 8.25 करोड़ ही रही।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Sun, 22 May 2016 11:22 AM (IST)Updated: Sun, 22 May 2016 12:43 PM (IST)
दूसरे दिन भी 'सरबजीत' नहीं जुटा पाई दर्शकों की भीड़

नई दिल्ली। ऐश्वर्या राय बच्चन और रणदीप हुडा अभिनीत फिल्म 'सरबजीत' से मेकर्स को जो उम्मीद थी वो निराश करती नजर आ रही है। फिल्म की पहले दिन की कमाई 3.69 करोड़ रूपए रही, तो वहीं दूसरे दिन भी कमाई में कोई उछाल देखने को नहीं मिला। फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श की माने तो शनिवार को फिल्म ने 4.56 करोड़ रूपए की ही कमाई की है। कुल मिलाकर दो दिन की कुल कमाई 8.25 करोड़ ही रही।

prime article banner

सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया ने अपनी शादी की खबर पर तोड़ी चुप्पी

'सरबजीत' में रणदीप हुडा के अभिनय की जहां दर्शक से लेकर फिल्म क्रिटिक्स तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं दलबीर कौर का किरदार निभाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन अपने रोल के साथ इंसाफ करती नजर नहीं आ रही हैं। फिल्म क्रिटिक्स का तो ये भी कहना है कि रिचा चड्ढा के अभिनय के आगे भी एेश्वर्या कमतर साबित हो रही हैं। हालांकि फिल्म में सरबजीत की पत्नी का किरदार निभाने वाली रिचा का रोल इन दोनों कलाकारों के मुकाबले कम है, लेकिन जहां-जहां वो नजर आ रही हैं अपने अभिनय से दम भर रही हैं।

सलमान की शादी पर पिता सलीम खान ने दिया चौकाने वाला बयान

भारतीय किसान सरबजीत की जिंदगी पर आधारित है, जिसका निर्देशन उमंग कुमार ने किया है। भाई के लिए एक बहन के संघर्ष की कहानी को फिल्म में बेहद भावनात्मक तरीके से दिखाया गया है। फिल्म का आज तीसरा दिन है। अब देखना होगा कि आज इसकी कमाई मेें तेजी आती है या फिर नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.