Move to Jagran APP

बिग बॉस के घर पे सलमान ख़ान संग सारा, रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की मस्ती, देखें तस्वीरें

जैसा कि आप जानते हैं शादी के बाद रणवीर सिंह की पहली रिलीज़ सिंबा ही है इसलिए भी उनके लिए यह फ़िल्म काफी महत्वपूर्ण है। जबकि इसी महीने केदारनाथ से डेब्यू करने के बाद सारा अली ख़ान के लिए सिंबा बैक टू बैक हिट

By Hirendra JEdited By: Published: Sat, 22 Dec 2018 05:16 PM (IST)Updated: Mon, 24 Dec 2018 08:38 AM (IST)
बिग बॉस के घर पे सलमान ख़ान संग सारा, रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की मस्ती, देखें तस्वीरें
बिग बॉस के घर पे सलमान ख़ान संग सारा, रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की मस्ती, देखें तस्वीरें

मुंबई। 28 दिसंबर को रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फ़िल्म सिंबा रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में रणवीर सिंह और सारा अली ख़ान लीड रोल में हैं। लेटेस्ट अपडेट यह है कि फ़िल्म प्रमोशन के सिलसिले में सिंबा की टीम सलमान ख़ान के शो बिग बॉस 12 के सेट पर पहुंची।

loksabha election banner

शो के दौरान की जो तस्वीरें सामने आयी हैं उनमें आप रणवीर सिंह, सारा अली ख़ान, रोहित शेट्टी और सलमान ख़ान सबको एक अलग अंदाज़ में देख सकते हैं। तस्वीरें बता रही हैं कि इन सबने मिलकर इस शो पर खूब धमाल मचाया है। यह एपिसोड शनिवार और रविवार को टीवी पर देखा जा सकेगा। इन तस्वीरों में सारा का आत्मविश्वास देखते ही बनता है। करण जौहर के शो पर भी वो दिखा चुकी हैं कि वो कितनी कॉन्फिडेंट और कूल हैं।

यह भी पढ़ें: अबराम संग गौरी ख़ान तो आराध्या संग ऐश्वर्या राय बच्चन, अंबानी के स्कूल पहुंचे ये सभी स्टार्स

इस तस्वीर में सलमान किसी को फोन करते हुए नज़र आ रहे हैं। लगता है जैसे रणवीर सिंह को छेड़ने के लिए सलमान दीपिका को फोन मिला रहे हैं। गौरतलब है कि हाल ही में रणवीर और दीपिका ने शादी की है।

इससे पहले भी कई स्टार्स सलमान के शो पर अपनी फ़िल्म को प्रमोट करने पहुंचते रहे हैं। सलमान का शो बिग बॉस काफी पॉपुलर रहा है लेकिन, इस बार शो को ज़्यादा टीआरपी नहीं मिली है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि सारा और रणवीर की मौजूदगी क्या इस शो को ज़्यादा टीआरपी दे सकेगी?

बिग बॉस के घर पर रणवीर सिंह को देखकर तमाम प्रतिभागी भी काफी उत्साहित नज़र आये। ऊपर की तस्वीर में आप देख सकते हैं रणवीर सभी प्रतिभागियों के साथ डांस करते हुए कैमरे में कैद हुए हैं।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के रिसेप्शन में सलमान-कटरीना, रणवीर-दीपिका समेत पहुंचे ये स्टार्स

जैसा कि आप जानते हैं शादी के बाद रणवीर सिंह की पहली रिलीज़ सिंबा ही है इसलिए भी उनके लिए यह फ़िल्म काफी महत्वपूर्ण है। जबकि इसी महीने केदारनाथ से डेब्यू करने के बाद सारा अली ख़ान के लिए सिंबा बैक टू बैक हिट का एक बड़ा मौका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.