Move to Jagran APP

Sara Ali Khan Video: इस प्रोडक्शन के अगले प्रोजेक्ट में नजर आएंगी सारा अली खान, वीडियो सामने आने के बाद फैंस ने पूछा- ‘क्या पक रहा हू’

Sara Ali Khan Video बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें वो एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के ऑफिस में जाती हुई दिख रही हैं।ये वीडियो सामने आने के बाद कयासों का दौर भी शुरू हो गया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 22 Jun 2022 06:45 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jun 2022 06:45 PM (IST)
Sara Ali Khan Video: इस प्रोडक्शन के अगले प्रोजेक्ट में नजर आएंगी सारा अली खान, वीडियो सामने आने के बाद फैंस ने पूछा- ‘क्या पक रहा हू’
Sara Ali Khan will be seen in next project of this production.

नई दिल्ली, जेएनएन।Sara Ali Khan Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली अपनी एक्टिविटी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुडे अपडेट भी साझा करती रहती हैं। लेकिन अब बुधवार को उन्होंने साजिद नाडियाडवाला के ऑफिस के देख गया हैं, जिसके बाद से कयासों को दौर एक फिर से शुरु हो गया है। जिसमें दावा किया जा रहा कि एक्ट्रेस जल्द ही साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शन हाउस के साथ किसी प्रोजेक्ट में नजर आ सकती हैं।

loksabha election banner

सारा अली खान की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में सारा अपनी कार से उतरने के बाद पैपराजी का अभिवादन करते हुए ऑफिस के अंदर जाती हुई दिख रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है।

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

फैंस ने पूछे सवाल

वहीं, सारा की ये वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद कयासों का दौर भी शुरू हो गया है। फैंस वीडियो पर कमेंट कर पूछ भी रहे हैं कि, ये पक क्या रहा है। वहीं, एक यूजर ने लिखा, कृपया प्रोजेक्ट का एलान करें...।

Sara

हाल ही में उन्होंने फादर्स डे के मौके पर अपने पिता सैफ अली खान के साथ एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वो एक रेस्त्रां में बैठी हुई दिख रही हैं। इस दौरान उनके साथ इब्राहिम भी नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान की आने वाली फिल्में

वहीं, बात अगर सारा अली खान के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही आदित्य धर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में अभिनेता विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म महाभारत के योद्धा अश्वत्थामा पर आधरित होगी। इस फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इस फिल्म के जरिए दोनों एक दूसरे के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले हैं। इसके अलावा वो लक्ष्मण उकेटा की अनटाइल्टड फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.