नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी एक्टिंग और अदाओं से लाखों लोगों को अपनी दीवाना बना चुकी हैं। जल्द ही वे पहली बार IIFA अवॉर्ड में शामिल होने के साथ साथ एक खास परफॉर्मेंस भी देने वाली हैं। उन्होंने बताया है कि वे इस साल अपने मम्मी पापा के गानों पर उन्हें ट्रीब्यूट देने वाली हैं।

हाल ही में पहली IIFA अवॉर्ड में शामिल होने पर बात करते हुए सारा ने डेकन क्रोनिकल से बातचीत में कहा, 'मैं अपनी फिल्म के गाने पर डांस करने वाली हूं, मगर कुछ खास भी होने वाला है, मैं अपने मॉम डैड के डांस नम्बर पर भी परफॉर्म करने वाली हूं'।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Merry merry merry Christmas to everyone 🎄🎁🍭🦃🍬🎂🎉🎊💝

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

आगे सारा ने कहा, 'ये IIFA मेरा पहला अवॉर्ड फंक्शन होने वाला है और मैं इसमें परफॉर्म भी करने वाली हूं, मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि मैं अब इस इंडस्ट्री का हिस्सा बन चुकी हूं, मेरे लिए ये बहुत एक्साइटिंग है, मैं बचपन से IIFA देखती आई हूं, और अपने पापा के साथ भी कई जगह गई हूं'।

यह भी पढ़ें: Ranu Mondal पर बोले Kumar Sanu, कहा- अच्छा ऑफर मिला तो साथ में गाना गाने को तैयार

सारा ने आगे बताया, 'पिछले साल मैं अपने पापा के साथ न्यू जर्सी गई थी जहां IIFA हो रहे थे, लेकिन मैं वो फंक्शन अटैंड नहीं कर पाई, क्योंकि मेरे पापा ने कहा कि अगर मुझे न्यौता नहीं है तो मुझे वहां नहीं जाना चाहिए'। आपको बता दें जल्द होने वाले IIFA अवॉर्ड में सारा के अलावा रनवीर सिंह, माधुरी दीक्षित, सलमान खान, कटरीना कैफ और विक्की कौशल भी परफॉर्म करने वाले हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Simmba screening 👀🙏❤️🤞🏻 it’s a merry merry Christmas for sure!🎄🎄🎂🎂🎁🎁🍭🍭

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

इन दिनों सारा अली खान डेविड धवन की फिल्म 'कूली नं 1' की शूटिंग और फिल्म के डांस नम्बर की रिहर्सल में व्यस्त चल रही हैं। इस फिल्म में सारा के साथ वरुण धवन पहली बार नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा हाल ही में उन्होंने इम्तियाज़ अली की फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग पूरी कर ली है।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप