मुंबई। सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान इन दिनों अपने डेब्यू को लेकर अक्सर ख़बरों में रहती हैं। सारा रोहित शेट्टी की फ़िल्म 'सिम्बा' से बॉलीवुड में करियर शुरू कर रही हैं, जो इसी साल दिसम्बर में रिलीज़ हो रही है। सारा को तस्वीरों के ज़रिए अक्सर विभिन्न अंदाज़ में देखा जाता है। कभी जिम जाते हुए तो कभी किसी रेस्टॉरेंट में दोस्तों के साथ हैंगआउट करते हुए, मगर इस अंदाज़ में पहली बार देखेंगे। 

देशभर में नवरात्रि की त्यौहार धूमधाम और श्रद्धाभाव से मनाया जा रहा है। श्रद्धालु तरह-तरह से देवी की आराधना में लीन हैं। इन दिनों देवी तीर्थस्थलों की विशेष महत्ता होती है। ऐसे में बॉलीवुड करियर शुरू कर रहीं सारा ने भी नवरात्रि त्यौहार के मद्देनज़र माता वैष्णो देवी के दर्शन किये। इस यात्रा का वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें सारा एक टट्टू पर सवार होकर माता के दरबार की ओर बढ़ रही हैं, लेकिन इस वीडियो में जो बात सबसे दिलचस्प लगेगी, वो है सारा और उनके पिट्ठू के बीच बातचीत। पिट्ठू सारा को बता रहा है कि माता रानी के दरबार में सिर्फ़ उसी व्यक्ति को एंट्री मिलती है, जिसने कभी कोई पाप ना किया हो। अगर पाप किया होगा तो वो दरबार (गुफा) में जा ही नहीं पाएगा। सारा उसकी सारी बात दोहराती हैं। इस वीडियो को पोस्ट करके सारा अपने फॉलोअर्स से पूछती हैं कि आप क्या सोचते हैं, मैं गुफा में जा पायी या नहीं? 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Any guesses if I made it into the cave? 😈🤭🤨💁🏻‍♀️🐴 #tbt #vaishnodevi #MissingSinghJi #navratri

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

अगर कैप्शन में दिये गये टैग्स पर ग़ौर करें तो इनमें एक है- Missing Singh Ji। ऐसा लगता है कि सारा ने अपने पिट्ठू सिंह के साथ बातचीत को ख़ूब एंजॉय किया है। वैसे सारा के लिए माता वैष्णो देवी की यात्रा का यह मंजर नया-नया नहीं लग रहा होगा, क्योंकि उनकी पहली साइन फ़िल्म केदारनाथ में वो ऐसे दृश्य शूट कर चुकी हैं।  अभिषेक कपूर निर्देशित केदारनाथ की कहानी केदारनाथ धाम में कुछ साल पहले आये भयानक सैलाब की पृष्ठभूमि पर कही गयी है, जिसमें काफ़ी तबाही हुई थी और केदारनाथ धाम मंदिर को भी क्षति पहुंची थी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, फ़िल्म में सारा एक युवा तीर्थयात्री का किरदार निभा रही हैं, जबकि सुशांत सिंह राजपूत एक पिट्ठू के ही रोल में हैं। माता वैष्णो देवी की यात्रा के दौरान सारा ने जिस तरह टट्टू की सवारी की, वैसे दृश्य उन्होंने केदारनाथ के लिए भी शूट किये होंगे। मुमकिन है, इसीलिए सारा थोड़ा नॉस्टलजिक हो गयी हों।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Happy Navratri!! ⭐️🙏🎇🎊 #positivevibes #celebrations #dandiya #singanddance #jaimaatadi

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सिम्बा में रणवीर सिंह उनके हीरो हैं। केदारनाथ पहले इसी साल रिलीज़ होने वाली थी, मगर निर्माताओं के बीच विवाद होने की वजह से फ़िल्म डिले हो गयी है और अब माना जा रहा है कि अगले साल रिलीज़ होगी। सारा अपने डैड के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में भी आ रही हैं। सैफ़ के साथ सारा की किसी शो में यह पहली प्रेजेंस होगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Thank you for my first cup of koffeeee @karanjohar ☕️🤩 #fatherdaughter #koffeewithkaran #suchfun #seeyousoon 👀

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

Posted By: Manoj Vashisth