नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की खबरों में सिर्फ फैमस एक्टर-एक्ट्रेस ही नहीं, बल्कि उनके बच्चों को भी आए दिन देखा जाता है। इनमें से कुछ तो ऐसे भी हैं जो देखते ही देखते कब बड़े हो गए पता भी नहीं चला। आज हम आपको कुछ ऐसे स्टार किड्स से रूबरू कराने जा रहे हैं जो ब़ॉलीवुड में राज करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

सारा अली खान- फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने बॉलीवुड डेब्यू के बाद ही सारा ने अपनी पहचान बना ली है। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अपने चुलबुले अंदाज से सबको अपना दीवाना बना चुकी हैं। आपको बता दें कि सारा अली बचपन से ही चबी रही हैं। सारा ने बॉलीवुड डेब्यू से पहले 40 किलो वजन कम किया था। सारा का ये ट्रांसफॉर्मेशन हर किसी के लिए फिटनेस गोल बन चुका है।

अनन्या पांडे- ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है। अनन्या बॉलीवुड के फेमस एक्टर और कॉमेडियन चंकी पांडे की बेटी हैं। इस तस्वीर को देख कर कोई सोच भी नही सकता था कि एक दिन अनन्या बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्टर बनने वाली हैं। फिलहाल अनन्या कार्तिक आर्यन के साथ ‘पति पत्नी और वो’ में नज़र आने वाली हैं।

 

इब्राहिम अली खान- सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम बिल्कुल अपने पिता की झलक देते हैं। बताया जा रहा है कि इब्राहिम को एक्टिंग से ज्यादा क्रिकेट में दिलचस्पी है। बचपन में क्यूट दिखने वाले इब्राहिम अब कुछ इस तरह नजर आते हैं। इस तस्वीर में इब्राहिम किसी हीरो से कम नहीं लग रहे हैं।

 

जाह्नवी कपूर- श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक चली और जाह्नवी को दर्शकों का खूब प्यार मिला।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor को मुंबई की झमाझम बारिश के बीच जिम से निकलते हुए किया गया स्पॉट, देखें तस्वीरें

इन स्टार किड्स की बचपन की तस्वीरें देखकर शायद ही कोई अंदाजा लगा पाता कि एक दिन ये बच्चे अपने लुक से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना देंगे।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस