मुंबई। इस बात में कोई संदेह नहीं कि हाल के दिनों में सैफ अली ख़ान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान ने सबका ध्यान खींचा है। आप जानते ही हैं कि सारा जल्द ही ‘केदारनाथ’ फ़िल्म से अपना फ़िल्मी सफ़र शुरू कर रही हैं। बहरहाल, इन लेटेस्ट तस्वीरों में सारा अपनी मॉम अमृता सिंह के साथ देखी जा सकती हैं।

पिछले दिनों सारा ने अपने पिता सैफ़ अली ख़ान के साथ करण जौहर के मशहूर चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ की शूटिंग की है। कहा जा रहा है कि इस शो पर बाप-बेटी ने एक दूसरे से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे किये हैं। बहरहाल, आपको याद दिला दें कि सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह साल 2004 में अलग हुए हैं। शुरू के कुछ वर्षों की बात छोड़ दें तो सैफ डिवोर्स के बाद भी अमृता सिंह से अपने दोनों बच्चों सारा और इब्राहिम के साथ खड़े नज़र आये हैं। सारा भी पिता और मॉम दोनों के साथ एक जैसा मजबूत रिश्ता शेयर करती हैं। सोमवार को सारा अपनी मॉम के साथ आउटिंग पर निकलीं थीं, जिस दौरान सारा कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुईं।

यह भी पढ़ें: तनुश्री दत्ता से पहले ये अभिनेत्रियां भी उठा चुकी हैं छेड़छाड़ का मुद्दा, देखें तस्वीरें

यह तस्वीरें तब की हैं जब सारा अली ख़ान अपनी मॉम के साथ मुंबई के जुहू इलाके में स्पॉट की गईं। अपनी दौर की चर्चित अभिनेत्री अमृता सिंह ने इसी साल अपना 60 वां बर्थडे मनाया था। बता दें कि उन्होंने साल 1991 में सैफ़ अली ख़ान से शादी की थी और उनका तलाक 2004 में हुआ था। सैफ से अमृता को बेटी सारा और बेटा इब्राहीम ये दो संतान हैं! दोनों बच्चे लगातार सुर्ख़ियों में बने रहते हैं।

अमृता सिंह के बारे में बता दें कि उन्होंने अपने बॉलिवुड करियर की शुरुआत 1983 में फ़िल्म 'बेताब' से की थी। इसके बाद इन्‍होंने 'मर्द', 'सूर्यवंशी', 'राजू बन गया जेंटलमैन', 'अकेला सपना', 'आग का दरिया', 'काला धंधा गोरे लोग' जैसी फ़िल्मों में काम किया। इसके अलावा हाल के वर्षों में वो 'कल की आवाज', '2 स्टेट्स', 'दस कहानियां', '23 मार्च 1931-शहीद', जैसी फ़िल्मों का भी हिस्सा रही हैं! आज अमृता अपनी बेटी सारा अली ख़ान के करियर को संवारने में लगी हैं!

यह भी पढ़ें: बहुत ख़ास है ‘धड़क’ के स्टार्स जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की दोस्ती, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

गौरतलब है कि ‘केदारनाथ’ के अलावा सारा रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की फ़िल्म ‘सिम्बा’ में भी लीड हीरोइन हैं! बता दें कि सैफ़ और करीना हमेशा से चाहते थे कि सारा करण जौहर की ही किसी फ़िल्म के जरिए डेब्यू करे, लेकिन सारा की मां अमृता सिंह चाहती थीं कि सारा अभिषेक कपूर की फ़िल्म ‘केदारनाथ’ में काम करें। बहरहाल, अब तो यह साफ़ है कि ‘केदारनाथ’ और ‘सिम्बा’ इन दोनों फ़िल्मों में सारा के काम करने से सैफ़, करीना और अमृता सिंह तीनों की इच्छा पूरी हो गयी है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस