मुंबई। कुछ दिनों से फिल्म अभिनेता सैफ अली खान और उनकी बेटी सारा अली खान के फिल्म में साथ काम करने को लेकर खबर आई थी। कयास लगाए जा रहे थे कि सैफ अपनी बेटी सारा अली खान के साथ जंग फिल्म में काम करते नजर आएंगे। लेकिन इन सभी कयासों को अफवाह बताया है फिल्म अभिनेता सैफ अली खान ने।

सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया है कि सारा अली खान के साथ काम करने को लेकर जो बातें चल रही हैं, वह सभी अफवाहें हैं। सारा ने पिछले साल दिसंबर में फिल्म केदारनाथ से फिल्मों में डेब्यू किया था। इसके बाद इसी महीने के अंत में उनकी फिल्म सिंबा आई थी। सारा के पिछले साल दिसंबर में दो फिल्में रिलीज हुई जिसके लिए उनके अभिनय की खूब प्रशंसा हो रही है।

गौरतलब है कि ऐसी खबरें थी कि सारा अली खान जल्द फिल्म लव आजकल के दूसरे भाग लव आजकल 2 में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा कार्तिक आर्यन भी होंगे। इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली करने वाले हैं। इसी नाम से बनी पहली फिल्म में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की अहम भूमिका थी। तो ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि इस फिल्म के रीमेक में सैफ अली खान स्पेशल भूमिका में नजर आ सकते हैं लेकिन अब सैफ अली खान ने इस बात को भी गलत करार दिया है। ऐसे सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है। 

खैर, सारा फिल्मों से दूर पिछले दिनों गणतंत्र दिवस मना रही थी। फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान भी गणतंत्र दिवस के मौके पर भारत पाकिस्तान की वाघा बॉर्डर पर पहुंची थी। यहां से कुछ तस्वीरों को सारा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सारा ने गणतंत्र दिवस की सबको बधाई दी थी। सारा ने इस यात्रा से जुड़ी कुछ तस्वीरों को साझा किया था। एक तस्वीर में वे वीर जवान के साथ हाथ मिलाती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि, सारा ने कुल 9 तस्वीरों को साझा किया था। इसमें से कुछ वाघा बॉर्डर की हैं वही एक तस्वीर में वे ताज महल का दीदार करती तो दूसरी तस्वीर में मंदिर में नजर आ रही थी। एक और तस्वीर में वे अपनी मां अमृता सिंह के साथ नजर आ रही थी। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वे अमृतसर के प्रसिद्ध गोल्डन टेंपल में थी। एक और तस्वीर में वे साउथ के एक मंदिर में खड़ी नजर आ रही थी। 

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से क्यों मांगी माफी, यह है खास वजह

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या के लिए कभी कही गई थी इतनी 'गंदी' बात, आज तक चुभती है

 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस