Move to Jagran APP

सारा अली खान ने नेपोटिज्म को लेकर दिया बयान, सैफ अली खान और अमृता सिंह को लेकर कही ये बात

Sara Ali Khan Speaks On Nepotism Debate सारा अली खान ने भाई-भतीजावाद पर अपनी राय रखी हैl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 01 Feb 2020 03:33 PM (IST)Updated: Sat, 01 Feb 2020 09:50 PM (IST)
सारा अली खान ने नेपोटिज्म को लेकर दिया बयान, सैफ अली खान और अमृता सिंह को लेकर कही ये बात
सारा अली खान ने नेपोटिज्म को लेकर दिया बयान, सैफ अली खान और अमृता सिंह को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएनl सारा अली खान ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के बारे में अपनी राय रखी है और उनका मानना है कि उनपर भी दबाव है क्योंकि वह सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। पिंकविला के साथ हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने भाई-भतीजावाद पर अपनी राय रखी और कहा कि वह अपने काम से प्यार करती है और इसके चलते उनपर दबाव भी बना रहता है।

loksabha election banner

इस बारे में बात करते हुए सारा अली खान ने कहा, ‘मुझे इस बात का अहसास है कि मैं भी सैफ और अमृता की बेटी हूं, जिसपर इस बात का दबाव है कि मैं वास्तव में प्रदर्शन कर पाऊंगी या नहीं। यह दबाव अच्छा नहीं है।’ बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर बहस कभी खत्म नहीं होती है। जब से कंगना रनौत ने कॉफ़ी विद करण पर करण जौहर से बात करते हुए इस विषय को सामने लाया है, तबसे यह एक व्यापक चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

View this post on Instagram

Mellow in Yellow 🌞💫✨ #AtrangiRe 🌈

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बॉलीवुड सितारों खासकर स्टार किड्स को अक्सर किसी बात पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए कहा जाता है और कई बार उन्हें उनकी प्रतिक्रियाओं के लिए ट्रोल भी किया जाता है। ठीक ऐसा ही हाल ही में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के साथ हुआl जिन्हें भाई-भतीजावाद को लेकर दिए गए बयान पर वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थी। पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ ने भी हाल ही में इसके बारे में अपने विचार व्यक्त किए।

 

View this post on Instagram

Looks can be deceptive 🧐 Hum doodh ke dhule hai nahi🥛🍼🍦 #LoveAajKal ❤️ 📸: @shivangi.kulkarni

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

अब बहस में शामिल होने वाली सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान हैंl जिनकी जल्द फिल्म लव आज कल रिलीज होनेवाली हैं। सारा अली खान ने आगे बताया, ‘हर किसी की अपनी जर्नी होती है और दर्शक बेहद स्मार्ट होते हैं। अंत में यदि आपके पास यह है, तो आप सफल हो जाएंगे और यदि आपके पास नहीं हैं, तो आप असफल हो जाएंगे। हर बात के अलग-अलग पहलू होते हैं लेकिन यह भी होता है कि आप कैसे बढ़ते हैं।’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.