Move to Jagran APP

मॉम अमृता के साथ कैसा रहा है सारा अली खान का बचपन, पापा सैफ से ये सब लिया है

सैफ अली खान और अमृति सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं जो कि 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 01 Dec 2018 05:51 PM (IST)Updated: Sat, 01 Dec 2018 05:51 PM (IST)
मॉम अमृता के साथ कैसा रहा है सारा अली खान का बचपन, पापा सैफ से ये सब लिया है
मॉम अमृता के साथ कैसा रहा है सारा अली खान का बचपन, पापा सैफ से ये सब लिया है

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सारा अली खान अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म केदारनाथ से कर रही हैं. फिल्म में वह लीड किरदार में हैं. सारा अली खान इन दिनों मीडिया से फिल्म के प्रमोशन के दौरान खुल कर बातचीत कर रही हैं. 

loksabha election banner

न्यू कमर होने के बावजूद वह किसी सवालों में न तो अटकती हैं और न ही बचने की कोशिश करती हैं. सारा को इस बात से भी कोई फर्क नहीं पड़ रहा कि लोग उनकी तुलना और उनके लुक को उनकी मां अमृता सिंह से जोड़ रहे हैं, बल्कि सारा कहती हैं कि मुझे जितना इस बारे में कांप्लीमेंट मिल रहा है, मुझे अच्छा लग रहा है. वह कहती हैं कि अगर एक प्रतिशत भी सच्चाई है इस बात में कि मैं मॉम की तरह दिखती हूं तो इस बात से बहुत खुशी होती है. सारा ने बताया कि उन्हें लगता है कि वह अपने पिता सैफ अली खान और मां अमृता का अदभुत मिश्रण हैं. वह कहती हैं मैं टोटल उन लोगों की तरह हूं. लेकिन मैं उनसे ज्यादा क्रेजी हूं.

सारा कहती हैं कि मेरे सोचने का तरीका पापा की तरह है. पापा भी चीजों को बैलेंस करने का तरीका ढूंढते हैं और मैं भी सोचती हूं. मैं सोच समझ कर निर्णय लेती हूं. लेकिन दिल के मामले में मां की तरह हूं. मैं अटैच नहीं होती हूं जल्दी किसी से, लेकिन फिर अगर हो गयी तो मैं उसे भूल नहीं पाती हूं. सारा बताती हैं कि उनका बचपन काफी प्रोटेक्टिव रहा है. हद से ज्यादा रहा. चूंकि मैं अपनी मॉम के साथ रही हूं. 12-14 साल हो चुके हैं कि मेरे पेरेंट्स का डिवोर्स हो चुका है. तब से मेरी सिंगल मॉम ने मुझे और इब्राहिम को सुरक्षित कराने के लिए हमें काफी संभाल कर रखा. हमें उन्हें बिल्कुल बिगाड़ा नहीं, लेकिन हमारी सारी मुश्किलों को वह हल करती थी. कई सालों तक मुझे ये बात पता ही नहीं थी कि अगर आप किसी चीज को चाहते हो तो वह आपकी कैसे नहीं हो सकती है. चूंकि मां ने मुझे ये महसूस नहीं करने दिया. हालांकि मैं मेटेरलिस्टिक किस्म की हूं नहीं.

सारा कहती हैं कि अब मां कहती हैं कि जो तुम चाहती हूं, मतलब फिल्मों की दुनिया में कदम रखने के बाद अब जो तुम चाहती हो, तुम्हें मैं नहीं दे सकती. खुद ही लेना होगा तुम्हें. तो मैं उस बात को काफी गंभीरता से लेती हूं. बता दें कि सारा की फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. 

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी का सारा अली खान से जुड़ा है ये खास कनेक्शन, जाह्नवी भी नहीं जानती होंगी

यह भी पढ़ें: दीपिका रणवीर शादी: 30 तस्वीरों वाला फोटो एलबम देखिए, आज मुंबई में रिसेप्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.