मुंबई। 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के मौके पर सारा अली खान भी वाघा बॉर्डर पहुंची थीं। यहां पर सारा ने वीर जवानों से मुलाकात की और अपने इस अनुभव के बारे में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है।  

फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान भी गणतंत्र दिवस के मौके पर भारत पाकिस्तान की वाघा बॉर्डर पर पहुंची थी। यहां से कुछ तस्वीरों को सारा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सारा ने गणतंत्र दिवस की सबको बधाई दी है। सारा ने इस यात्रा से जुड़ी कुछ तस्वीरों को साझा किया है। एक तस्वीर में वे वीर जवान के साथ हाथ मिलाती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि, सारा ने कुल 9 तस्वीरों को साझा किया है। इसमें से कुछ वाघा बॉर्डर की हैं वही एक तस्वीर में वे ताज महल का दीदार करती तो दूसरी तस्वीर में मंदिर में नजर आ रही हैं। एक और तस्वीर में वे अपनी मां अमृता सिंह के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वे अमृतसर के प्रसिद्ध गोल्डन टेंपल में हैं। एक और तस्वीर में वे साउथ के एक मंदिर में खड़ी नजर आ रही हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Happy Republic Day India 🇮🇳 गणतंत्र दिवस मुबारक 🙏 #proudtobeindian #jaihind #freedom #justice #liberty #fraternity #equality #tolerance #largestdemocracy #ibelieve

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस पर वरुण धवन ने भी वाघा बॉर्डर पर परफॉर्म किया। वही फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के सितारे विक्की कौशल और यामी गौतम भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

फिल्मों की बात करें तो सारा अली खान ने पिछले साल फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। पिछले साल उनकी फिल्म सिंबा भी रिलीज हुई जो कि दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। 

यह भी पढ़ें: तैमूर ने पापा सैफ और मम्मी करीना के साथ मनाया गणतंत्र दिवस, देखिए 10 तस्वीरें

यह भी पढ़ें: करण जौहर ने रणवीर को इस मामले में रणबीर और वरुण से बताया बेहतर

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस