Move to Jagran APP

सारा अली खान ने गणतंत्र दिवस पर वाघा बॉर्डर पहुंचकर वीर जवानों से की मुलाकात

सारा ने पिछले साल फिल्म केदारनाथ से फिल्मों में डेब्यू किया था जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की अहम भूमिका थी।

By Rahul soniEdited By: Published: Sun, 27 Jan 2019 12:04 AM (IST)Updated: Sun, 27 Jan 2019 10:51 AM (IST)
सारा अली खान ने गणतंत्र दिवस पर वाघा बॉर्डर पहुंचकर वीर जवानों से की मुलाकात
सारा अली खान ने गणतंत्र दिवस पर वाघा बॉर्डर पहुंचकर वीर जवानों से की मुलाकात

मुंबई। 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के मौके पर सारा अली खान भी वाघा बॉर्डर पहुंची थीं। यहां पर सारा ने वीर जवानों से मुलाकात की और अपने इस अनुभव के बारे में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है।  

loksabha election banner

फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान भी गणतंत्र दिवस के मौके पर भारत पाकिस्तान की वाघा बॉर्डर पर पहुंची थी। यहां से कुछ तस्वीरों को सारा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए सारा ने गणतंत्र दिवस की सबको बधाई दी है। सारा ने इस यात्रा से जुड़ी कुछ तस्वीरों को साझा किया है। एक तस्वीर में वे वीर जवान के साथ हाथ मिलाती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि, सारा ने कुल 9 तस्वीरों को साझा किया है। इसमें से कुछ वाघा बॉर्डर की हैं वही एक तस्वीर में वे ताज महल का दीदार करती तो दूसरी तस्वीर में मंदिर में नजर आ रही हैं। एक और तस्वीर में वे अपनी मां अमृता सिंह के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वे अमृतसर के प्रसिद्ध गोल्डन टेंपल में हैं। एक और तस्वीर में वे साउथ के एक मंदिर में खड़ी नजर आ रही हैं। 

 

View this post on Instagram

Happy Republic Day India 🇮🇳 गणतंत्र दिवस मुबारक 🙏 #proudtobeindian #jaihind #freedom #justice #liberty #fraternity #equality #tolerance #largestdemocracy #ibelieve

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस पर वरुण धवन ने भी वाघा बॉर्डर पर परफॉर्म किया। वही फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के सितारे विक्की कौशल और यामी गौतम भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

फिल्मों की बात करें तो सारा अली खान ने पिछले साल फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। पिछले साल उनकी फिल्म सिंबा भी रिलीज हुई जो कि दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। 

यह भी पढ़ें: तैमूर ने पापा सैफ और मम्मी करीना के साथ मनाया गणतंत्र दिवस, देखिए 10 तस्वीरें

यह भी पढ़ें: करण जौहर ने रणवीर को इस मामले में रणबीर और वरुण से बताया बेहतर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.