Move to Jagran APP

सारा अली खान का रणवीर और रोहित संग स्विट्जरलैंड टूर

फिल्म सिंबा 28 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म से सारा अली खान डेब्यू करेंगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Sun, 14 Oct 2018 04:54 PM (IST)Updated: Mon, 15 Oct 2018 08:47 AM (IST)
सारा अली खान का रणवीर और रोहित संग स्विट्जरलैंड टूर
सारा अली खान का रणवीर और रोहित संग स्विट्जरलैंड टूर

मुंबई। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द फिल्म सिंबा से बॉलीवुड में कदम रखेंगी। इस फिल्म को लेकर तैयारियों जोरो पर चल रही हैं। इस बीच सारा अली खान ने फिल्म को लेकर कुछ अपडेट दी है और यह भी बताया है कि वे इस दौरान फिल्म की स्टारकास्ट के साथ काफी एंजॉय कर रही हैं। 

loksabha election banner

दरअसल, सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों को साझा किया है। यह तस्वीरें स्विट्जरलैंड की है जहां पर सारा अली खान के साथ फिल्म के लीड एक्टर रणवीर सिंह और डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी हैं। फिल्म सिंब के सिलसिले में सारा और फिल्म की बाकी स्टारकास्ट स्विट्जरलैंड में है। सारा ने स्विट्जरलैंड से कुछ तस्वीरों को साझा किया है जिसमें सारा के साथ रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी भी नजर आ रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

Sweet Swiss Shenanigans 🌈🤷‍♀️🤟💙🤩 #simmba #hairchecks #bliss #whataday #fullfeels

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

यह भी पढ़ें: कसौटी जिंदगी की 2: लो आ गई कोमोलिका

 

View this post on Instagram

The moment you doubt whether you can fly, you cease forever to be able to do it. 🆙🔝🇨🇭🙋🏻‍♀️✈️ #skyisthelimit #flyinghigh #swissalps

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

यह भी पढ़ें: कुछ कुछ होता है को होंगे 20 साल, करण जौहर करेंगे ऐसा धमाका

इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि सारा अली खान रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी के साथ स्विट्जरलैंड में एंजॉय कर रही हैं। 

 

View this post on Instagram

Because with @itsrohitshetty sir the only thing blue is the sky 💙🇨🇭❤️🌈💐🌞 🍀 #boss #livingmybestlife #swiss #luckyme #sunforfun

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

फिल्म तेलुगु फिल्म टेंपर की हिंदी रीमेक है। फिल्म पूरी तरह से एक्शन पर आधारित है। जानकारी के मुताबिर इस फिल्म को लेकर रोहित चाहते थे कि उनके मुताबिक रणवीर सिंह अपनी बॉडी को ट्रांसफॉर्म करें और इसलिए रणवीर ने वैसी ही तैयारी की थी। दरअसल, रोहित ने उन्हें एक खास तरह की बॉडी बनाने को कहा और इसके लिए रणवीर को काफी मेहनत भी करनी पड़ी। बता दें कि इससे पहले रणवीर सिंह ने फिल्म राम लीला के लिए अलग तरह की बॉडी बनायी थी। रोहित शेट्टी की बात करें तो रोहित शेट्टी गोलमाल, गोलमाल रिटर्न्स, गोलमाल 3, सिंघम, बोल बच्चन, चेन्नई एक्सप्रेस, सिंघम रिटर्न्स, दिलवाले और गोलमाल अगेन जैसी सुपरहिट फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। इन फिल्मों में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादातर बड़े सितारों को डायरेक्ट किया है।  फिल्म सिंबा इस साल 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.