नई दिल्ली, जेएनएन। ‘केदारनाथ’ और ‘सिम्बा’ जैसी हिट फिल्में देने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली ख़ान आज बॉलीवुड की सबसे फिट और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं। लेकिन एक वक्त था जब सारा बहुत मोटी थीं। उनका वजन इतना ज्यादा था कि अगर आप अब उनकी पुरानी फोटो देखेंगे तो शायद एक सेंकेड के लिए आप भी उन्हें नहीं पहचान पाएंगे। लेकिन कड़ी मेहनत और हेल्थी डाइट से सारा ने खुद को जबरदस्त मैंटेन किया।

सारा, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। ये बात तो सभी जानते हैं कि सारा, अपनी मां अमृता के बहुत करीब हैं और उनके साथ अक्सर हैंगआउट करती दिखती हैं। सारा कई बार बता भी चुकी हैं कि उनके फेवरेट पार्टी पार्टनर उनकी मां हैं। वो अपनी मां के साथ बहुत इन्जॉय करती हैं। हाल ही में सारा ने मां अमृता सिंह के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की है। इस फोटो में एक्ट्रेस बिल्कुल पहचान में नहीं आ रही हैं। उनका वजन काफी बढ़ा हुआ है। फोटो में दिख रहा है कि मां और बेटी दोनों ने ब्लैक लकर की ड्रैस पहनी हुई है। इस फोटो में सारा काफी क्यूट लग रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Throw🔙 to when I couldn’t be thrown🔙☠️🙌🏻🎃🐷🦍🍔🍕🍩🥤↩️ #beautyinblack

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा इस फोटो पर उनके फैंस तरह-तरह कमेंट कर रहे हैं। कोई उन्हें क्यूट कह रहा है तो कोई उन्हें तब भी खूबसूरत बता रहा है। इन सबके बीच सारा के खास दोस्त कार्तिक आर्यन ने उनके फोटो पर कमेंट कर खिंचाई की है। कार्तिक ने कहा, ये लड़की सारा अली खान जैसी लग रही है। वैसे आपको बता दें कि कार्तिक और सारा के बीच की कैमिस्ट्री हमेशा सुर्खियों में रहती है। दोनों को अक्सर ही साथ देखा जाता है। इतना ही नहीं सारा के साथ वक्त बिताने के लिए कार्तिक अपने इवेंट तक कैंसिल करने को राज़ी हो जाते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही दोनों 'लव आज कल 2' में नजर आने वाले हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Happy Birthday Princess @saraalikhan95 ❤️ And Eid Mubarak (this time without the mask )

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप