नई दिल्ली, जेएनएन। केदारनाथ एक्ट्रेस सारा अली खान आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए इंदौर में शूटिंग कर रही हैं। जहां से वो अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करती हैं। शूटिंग से वक्त मिलते ही सारा इंदौर शहर के नजारें देखने निकल पड़ती हैं। हाल ही में उन्होंने फिर से कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। जिनमें वो सूरज का पीछा करती दिख रही हैं।

दरअसल, सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ रील्स शेयर किए हैं। जिनमें वह अपनी कार से जाती हुई दिख रही हैं। कार में बैठी वह सूरज को निहार रही हैं और पीछे से उनकी फिल्म  'अतरंगी रे'  का गाना बज रहा है जो उनके नेचर लविंग मूड को बता रहा है। सारा ने ब्लैक हुडी पहनी हैं और ग्लासेस लगा रखे हैं। रील को कैप्शन करते हुए सारा ने लिखा, 'सूरज का पीछा कर रही हूं।'

इसी के साथ उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है, जो शूटिंग लोकेशन का है। जहां नर्मदा नदी के किनारे, सनसेट के व्यू को कैमरा कैद करते हुए दिख रहा है।

बता दें, इसके एक दिन पहले, सोमवार को भी सारा ने अपनी कुछ और तस्वीरें साझा की थीं। जिनमें वह नर्मदा नदी में बोटिंग करते नजर आईं थी। पोस्ट में सारा ने तीन तस्वीरें शेयर की थीं। कुछ में वह बोट में बैठी हुई थी जिसमें पीछे से एक छोटा मंदिर भी नजर आ रहा था। तो कुछ में वह नदी के पास खड़ी पोज देती दिखी।

तस्वीरों में सारा एक ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं। उन्होंने पर्पल कलर के कॉटन कुर्ते के साथ मैचिंग चूड़िया कैरी किया था, जिसमें बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वक्र फ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही लक्ष्मण उतेकर की फिल्म में दिखेंगी। जिसमें उनके साथ एक्टर विक्की कौशल भी है। आखिरी बार सारा आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और धानुष के साथ नजर आई थीं। 

Edited By: Vaishali Chandra