Move to Jagran APP

Sara Ali Khan ने साझा की बचपन की बेहद क्यूट तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो

अभिनेत्री सारा अली खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टा. स्टोरी पर अपने बचपन की एक बेहद क्यूट तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 04:26 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 04:26 PM (IST)
Sara Ali Khan ने साझा की बचपन की बेहद क्यूट तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो
Sara Ali Khan shared a very cute childhood picture, photo went viral on social media.

नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री सारा अली खान सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर अपने बचपन की एक तस्वीर को शेयर किया है।

loksabha election banner

सारा के बचपन की इस तस्वीर को उनकी बुआ सबा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शयेर की है। इस तस्वीर को इंस्टा. स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने लिखा, शरारती वर्सेज मासूम। वहीं से सारा इस तस्वीर को लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस तस्वीर में सारा अली खान रेड कलर की ड्रेस में बेहद क्यूट दिख रही हैं। सारा के बचपन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फोटो को उनके फैंस इंस्टाग्राम पर दिल खोलकर लाइक कमेंट कर रहे हैं।

 Sara

हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर अपनी मां अमृता सिंह के साथ फोटो शेयर किया था। इस फोटो में सारा अली खान जमीन पर बैठी हैं और उनकी मां अमृता सिंह कुर्सी पर बैठकर उनकी चंपी करती नजर आ रही हैं। फोटो में दोनों मां बेटी बेहद खुश नजर आ रही हैं। फोटो के साथ सारा ने कैप्शन की जगह पर कई इमोजी का यूज किया है।

बात करें सारा अली खना के वर्कफ्रंट की तो वो जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगीl इस फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार और धनुष की अहम भूमिका होगी। सारा अली खान हाल ही में कुली नंबर वन में नजर आई थीं।

इस फिल्म में उनके अलावा वरुण धवन की अहम भूमिका थीl यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। सारा अली खान का अफेयर कार्तिक आर्यन के साथ होने की खबरें भी आई थीं। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.