Move to Jagran APP

सारा अली खान ने अपनी दोस्तों को याद कर शेयर की ऐसी तस्वीर, देखें वायरल फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। अब उन्होंने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस वायरल थोबैक तस्वीर को अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 26 Dec 2021 06:08 PM (IST)Updated: Mon, 27 Dec 2021 07:33 AM (IST)
सारा अली खान ने अपनी दोस्तों को याद कर शेयर की ऐसी तस्वीर, देखें वायरल फोटो
Sara Ali Khan shared a throwback picture remembering her friends.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री अक्सर अपनी फिल्मों से जु़ड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस वायरल थोबैक तस्वीर को अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

loksabha election banner

तस्वीर में वो ब्लू कलर की प्रिंटेड फ्लोरल बिकिनी पहने अपनी दोस्तों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस फोटो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, तुम दोनों को बहुत ज्यादा मिस कर रही हूं। वही अभिनेत्री 24 दिंसबर को ओटीटी प्लेट फॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म अतरंगी रे में अपने किरदार को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस ट्रायल एंगल लव स्टोरी में सारा अली खान ने रिंकू नाम की साधाहरण लड़की का किरदार निभाया है।

Sara

अतरंगी रे के सेट पर अक्षय ने किया प्रैंक

हाल ही में उन्होंने फिल्म के प्रमोशन के लिए टीवी शो द कपिल शर्मा शो में पहुंची थी। जहां खुलासा किया है कि, अक्षय कुमार ने अतरंगी रे के सेट पर लोगों के साथ मिलकर प्रैंक किया था। सारा शो के होस्ट कपिल को बताया कि, कैसे अक्षय कुमार ने एक मीठी गेंद में लहसुन की एक फली को छुपाया और उसे साथ प्रैंक किया था।

आनंद एल राय के निर्देशन बनी इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में सारा अली खान साउथ के सुपरस्टार धनुष और अभिनेता अक्षय कुमार के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कलर येलो प्रो़डक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। 

सारा की आने वाली फिल्म

बता अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही आदित्य धर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म इम्मोर्टल अश्वत्थामा में अभिनेता विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के जरिए दोनों एक दूसरे के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.