Move to Jagran APP

Sara Ali Khan ने अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ शेयर की ये खास फोटो, कहा- 'तुम मेरी जिंदगी में चॉकलेट चिप के जैसी हो'

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फोटोज और वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। अब सारा ने अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया है। जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 02:44 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 02:44 PM (IST)
Sara Ali Khan ने अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ शेयर की ये खास फोटो, कहा- 'तुम मेरी जिंदगी में चॉकलेट चिप के जैसी हो'
Sara Ali Khan and her best friend photo source instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और अपने फोटोज और वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। इसी बीच सारा अली खान का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

जिसमें वो अपनी फ्रेंड सारा वैसोहा के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में सारा और उनकी फ्रेंड छत पर बैठकर मस्ती करते दिख रही हैं। सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो अपनी बेस्ट फ्रेंड सारा वैसोहा के साथ नजर आ रही हैं। जिसमें दोनों फ्रेंड एक जैसी ही ड्रेस में दिख रही हैं, फोटो में सारा किताब पढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं तो वहीं उनकी फ्रेंड उनका साथ दे रही हैं। दोनों छत पर बैठकर किताब पढ़ते हुए मस्ती करती नजर आ रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इन फोटोज के साथ सारा अली खान ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘मेरी जिंदगी की कुकी में तुम एक चॉकलेट चिप के जैसी हो, जिसमें में पहले से ही हमारी डिप वाली रातें याद कर रही हूं।’ फोटों में सारा और उनकी फ्रेंड पिंक कलर की जैकेट और व्हाइट कलर के टॉप में दिख रही हैं।

हाल ही में सारा ने अपने दोस्त जेहन हांडा के साथ फोटो शेयर किया था। इस फोटो में वह व्हाइट कलर के फुल स्लीव्स टॉप में नजर आ रही थीं, तो वही उनके दोस्त जेहन गुलाबी हुडी और ऑरेंज ट्रैक पैंट में दिख रहे थे। इस फोटो के साथ सारा ने खास पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, सारा गोल-मोल हो सकती हैं लेकिन जेहन एक टेलेटुबी हैं।

आपको बता दें कि सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्होंने सिम्बा, लव आज कल में काम किया है। हाल ही में सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वह अभिनेता वरुण धवन के साथ अहम किरदार में नजर आई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.