Move to Jagran APP

Sara Ali Khan की बोल्ड 'बैकलेस' ब्लाउज के बाद वायरल हुईं 'सिंडरेला' लुक की तस्वीरें, फैंस जमकर कर रहे हैं तारीफ

सारा अली खान के वर्कफ्रंट पर बात करें तो वह जल्द ही अतरंगी रे में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष भी हैं। मूवी की शूटिंग बीते दिनों पूरी हुई है। इसे इसी साल अगस्त में रिलीज करने की तैयारी है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 11:50 AM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 12:03 PM (IST)
Sara Ali Khan की बोल्ड 'बैकलेस' ब्लाउज के बाद वायरल हुईं 'सिंडरेला' लुक की तस्वीरें, फैंस जमकर कर रहे हैं तारीफ
Photo Credit- Sara Ali Khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ज्ल्द ही अपनी आने वाली फिल्म 'अतरंगी रे' को लेकर काफी सुर्खियों में  हैं। इस फिल्म के अलासा सारा इनदिनों लगातार अपने फोटोशूट को लेकर भी चर्चा में बनीं हुई हैं। सारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं। हाल ही में बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा के लिए फोटोशूट कराया है। वहीं अब सारा अली खान की कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस सिंडरेला लुक में नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान ने अपने नए फोटोशूट की कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में वह सिंडरेला की तरह दिख रही हैं। सारा ने यह ड्रेस हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स फंक्शन के दौरान पहनी थी, लेकिन उन्होंने इसकी तस्वीरें अब फैंस के बीच शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सारा को काफी तारीफें मिल रही हैं। सारा ने अपनी प्रिंसेस वाली तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सिंडरेला स्टोरी'। वहीं सारा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में हेयर और मेकअप टीम को भी शुक्रिया कहा है, जिन्होंने उन्हें सिंडरेला वाला लुक देने के लिए काफी मेहनत की है। इस तस्वीरों पर सिर्फ उनके फैंस बल्कि उनके दोस्त और सेलेब्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। इन फोटोज पर आए कमेंट को आप यहां देख सकते हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में सारा अली खान ने मनीष मल्होत्रा के खूबसूरत ट्रडिशनल आउटफिट में फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में सारा का ब्लाउज देखकर फैंस काफी कन्फ्यूज नजर आ रहे हैं। इस फोटो में सारा के आउटफिट को जहां कई फैंस पसंद कर रहे हैं। वहीं कई उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं। इस फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो मनीष मल्होत्रा ने अपने आ​धिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Manish Malhotra World (@manishmalhotraworld)

 

View this post on Instagram

A post shared by Manish Malhotra World (@manishmalhotraworld)

फोटोशूट में आप देख सकते सारा ने लहंगे के साथ जो ब्लाउज पहना है उसकी वजह से फैंस उनका मजाक बना रहे हैं। सारा का इस ब्लाउज का बैक स्किन कलर का है। देखने में ऐसा लग रहा है कि उनकी पूरी पीठ खुली है और स्लीव्स और आगे का हिस्सा ढंका हुआ है। हालांकि इसी आउटफिट का एक वीडियो भी जिसे देखकर समझ आ रहा है कि उनकी चोली के बैक पर स्किन कलर का फैब्रिक है। इसी वजह से फैंस सारा की तस्वीरें देखकर कन्फ्यूज हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Manish Malhotra World (@manishmalhotraworld)

सारा अली खान के वर्कफ्रंट पर बात करें तो वह जल्द ही 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष भी हैं। फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल रॉय हैं। मूवी की शूटिंग बीते दिनों पूरी हुई है। इसे इसी साल अगस्त में रिलीज करने की तैयारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.