नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली ख़ान एक नवाब ख़ानदान से ताल्लुक़ रखती हैं ये बात तो जगज़ाहिर है, लेकिन एक और बात जो एक्ट्रेस के बार में सब जानते हैं वो ये कि इतने बड़े ख़ानदान की बेटी होने के बावजूद भी सारा बहुत डाउन टू अर्थ हैं। सारा ने कई मौकों पर ये ज़ाहिर किया है कि हर किसी की इज्ज़त करती हैं फिर चाहें वो उनके फैंस को, कोई अमीर हो या गरीब.... सारा सबको उतने ही प्यार से ट्रीट करती हैं और

उनका सम्मान करती हैं।

हाल ही में फिर कुछ ऐसा हुआ जहां एक्ट्रेस ने ये साबित कर दिया कि वाकई दिल की कितनी नेक हैं और अमृता सिंह ने उनका परवरिश कितनी अच्छी की है। दरअसल, हुआ यूं कि सारा एक कॉलेज में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे का प्रमोशन करने पहुंची थीं। ज़ाहिर है सारा को देखने के लिए यहां काफी भीड़ मौजूद थी और पैपाराज़ी भी इक्ट्ठा थे। इस दौरान एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड ने एक पैपराजी को धक्का दे दिया जिस वजह से वो गिर गया। सारा को जैसे ही ये बात पता चली वो भड़क गईं।

सारा अपनी कार में बैठने ही वाली थीं वो रुक गईं और उस पैपराजी के बारे में पूछने लगीं जिसे उनके बॉडीगार्ड ने धक्का मारा था। पैपराज़ी का नाम पता चलने के बाद सारा ने कहा कि वो उसने माफी मांगी और वॉर्न किया कि वो ऐसे किसी को धक्का न दें। इतना ही नहीं सारा ने ख़ुद भी पैपराज़ी से माफी मांगी और फिर वो अपनी कार में बैठ गईं। सारा की ये दरियादिली उनके फैंस को काफी पसंद आ रही और लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। देखें वीडियो।

View this post on Instagram

A post shared by Avinash Kamble (@ak_paps)

Edited By: Nazneen Ahmed