Move to Jagran APP

सारा को जब लोग तैमूर की मां की उम्र का कहते हैं तो ये होता है रिएक्शन

सारा आगे कहती हैं कि सबसे ख़ुशी तब मिलती है, जब मैं अपने अब्बा को देखती हूं चूंकि इस बार वह फादरहुड का आनंद उठा सकते हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 11 Dec 2018 01:44 PM (IST)Updated: Wed, 12 Dec 2018 11:55 AM (IST)
सारा को जब लोग तैमूर की मां की उम्र का कहते हैं तो ये होता है रिएक्शन
सारा को जब लोग तैमूर की मां की उम्र का कहते हैं तो ये होता है रिएक्शन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. सारा अली खान कहती हैं कि उन्हें उस वक़्त बहुत अजीब लगता है, जब लोग कहते हैं कि सारा अली खान तो तैमूर की मां की उम्र की हैं. मां जैसी है. ऐसा बोलते हैं.

loksabha election banner

सारा कहती हैं कि यह सच है कि तैमूर और मुझमें एक एज गैप है. इसका मतलब मुझे उसकी मम्मी बना दें यह जरूरी नहीं है. हालांकि मैं मानती हूं कि मेरी जो उम्र है बीस साल इस उम्र में लड़कियां शादी करती हैं और बच्चे भी पैदा करती हैं. फिर भी ऐसा सुनना अजीब लगता है. सारा आगे कहती हैं कि यह सच है कि मैं जब भी तैमूर से मिलती हूं तो वह अलग तरह की स्माइल देते हैं. इस बार राखी पर भी उन्होंने मुझे 51 रुपये का शगून दिया था. सारा कहती हैं कि तैमूर जब हंसते हैं तो मुझे अच्छा लगता है और उनकी आँखें देखती हूं तो मुझे लगता है कि मेरी ही आँखें, छोटे से चेहरे पर लग गई है.

सारा आगे कहती हैं कि सबसे ख़ुशी तब मिलती है, जब मैं अपने अब्बा को देखती हूं चूंकि इस बार वह फादरहुड का आनंद उठा सकते हैं. चूंकि वह अब उस उम्र के हो गये हैं. सारा कहती हैं कि सैफ उस वक़्त बहुत ज्यादा व्यस्त थे, जब इब्राहिम और मैं पैदा हुए थे लेकिन अभी भी वह व्यस्त हैं. मानती हूं. लेकिन मुझे लगता है कि अब वह अधिक एन्जॉय कर रहे हैं और वह खुद कहते हैं कि वह फादरहुड को एन्जॉय कर रहे हैं. सारा कहती हैं कि जब मैं अब्बा के साथ तैमूर का वह बांड देखती हूं तो दिल एकदम खुश हो जाता है.

हाल ही में सैफ और करीना ने सारा और सुशांत सिंह राजपूत की  'केदारनाथ' देखी है. एक इंटरव्यू में सारा ने कहा था कि जब से फ़िल्म रिलीज़ हुई है उनके पिता सैफ और मां अमृता उन्हें लगातार मेसेज कर रहे हैं और बता रहे हैं कि बहुत से लोगों ने उन्हें 'केदारनाथ' और सारा की एक्टिंग की तारीफ करते हुए कॉल और मेसेज किये हैं.सारा ने यह भी कहा कि जब सैफ उनकी फ़िल्म देखने गए थे तब वो थोड़ी नर्वस थीं मगर, वो जानती थीं कि एक पिता होने के नाते सैफ को उनकी फ़िल्म ज़रूर पसंद आएगी.

यह भी पढ़ें: Box Office: 650 करोड़ की ओर बढ़ रही 2.0 की जबरदस्त कमाई जारी, बने नए रिकॉर्ड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.