मुंबई। शुक्रवार 7 दिसंबर को फ़िल्म ‘केदारनाथ’ रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म से नवोदित अभिनेत्री सारा अली ख़ान अपनी फ़िल्मी पारी का आगाज़ करने जा रही हैं। सारा अपनी इस डेब्यू फ़िल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। ‘केदारनाथ’ के प्रमोशन के सिलसिले में सारा अली ख़ान गुरुवार को देश की राजधानी नयी दिल्ली में थीं।

इस दौरान उनकी जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें सारा का एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिल रहा है। आप भी देखें सारा ने अपने फैंस के दिल जीत लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बाद में उन्होंने तमाम फैंस के साथ सेल्फी भी ली। साथ ही इस दौरान उन्होंने जम कर डांस किया और सभी के सवालों के जवाब भी दिए।

यह भी पढ़ें: जोधपुर में शादी और दिल्ली में रिसेप्शन के बाद निक संग मुंबई लौटीं प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें

आप जानते ही हैं कि सारा सैफ़ अली ख़ान की बेटी हैं और इसलिए भी उन पर सबकी नज़र रही है। भले ही सारा की फ़िल्म अब रिलीज़ हो रही हो लेकिन, तकरीबन डेढ़ साल से वो लगातार ख़बरों में बनी रही हैं। सारा अपने स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। आप देख सकते हैं इस आउटफिट में वो कितनी जंच रही हैं।

सारा के बारे में आपको बता दें कि उन्होंने लगातार अपने आप पर काम किया है। पिता सैफ़ चाहते थे कि सारा पहले अपनी पढ़ाई पूरी करे तो सारा ने पिता का मन रखा और अपनी पढ़ाई पूरी की। जब बात फ़िल्मों में काम करने की आई तो सारा ने डांस क्लास से लेकर अपने फिटनेस तक पर लगातार काम किया है। सारा बोलने में भी काफी स्मार्ट है जिसकी झलक आप करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में देख चुके हैं।

बता दें कि 'केदारनाथ' के बाद इसी महीने सारा की दूसरी फ़िल्म 'सिंबा' भी रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म में उनके साथ रणवीर सिंह होंगे। यह फ़िल्म 29 दिसम्बर को रिलीज़ होगी। 'केदारनाथ' के तुरंत बाद 'सिंबा' से साफ़ है कि सारा को एक ड्रीम डेब्यू का मौका मिला है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा भी है कि दोनों ही फ़िल्मों के जरिये वो अपने कई रंग दर्शकों को दिखा सकेंगी!

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा और उनके दूल्हे की ये 7 तस्वीरें देखकर आप भी कह उठेंगे- ‘वाह क्या जोड़ी है’

इन सबके बीच अब सबकी नज़रें बॉक्स ऑफिस पर होगी और यह देखना दिलचस्प होगा कि 'केदारनाथ' कितना बिजनेस कर पाती है?

Posted By: Hirendra J