Move to Jagran APP

Sara Ali Khan की भाई इब्राहिम के साथ मस्ती, साइकलिंग के इस वीडियो को मिले 30 लाख से ज्यादा व्यूज

Sara Ali Khan Photos बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान कोरोना वायरस लॉकडाउन से अपनी फिटनेस पर खास ध्यान दे रही हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 11:02 AM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 11:02 AM (IST)
Sara Ali Khan की भाई इब्राहिम के साथ मस्ती, साइकलिंग के इस वीडियो को मिले 30 लाख से ज्यादा व्यूज
Sara Ali Khan की भाई इब्राहिम के साथ मस्ती, साइकलिंग के इस वीडियो को मिले 30 लाख से ज्यादा व्यूज

नई दिल्ली, जेएनएन। Sara Ali Khan Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी फिटनेस का खास ख्याल रख रही हैं। कोरोना वायरस की वजह से फिल्म प्रोजेक्ट भी रुके हुए हैं, ऐसे में एक्ट्रेस घर पर ही अपनी फिटनेस का ध्यान रख रही हैं। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई फोटो और वीडियो शेयर किए हैं, जो बताते हैं कि वो घर पर कैसे मेहनत कर रही हैं। इस दौरान उनके वर्कआउट और मस्ती में पार्टनर हैं उनके भाई इब्राहिम। इब्राहिम में सारा के साथ वर्कआउट करते नज़र आते हैं।

loksabha election banner

वहीं, जब से अनलॉक शुरू हुआ है, तब से एक्ट्रेस को कई बार बाहर साइकलिंग करते हुए देखा गया है। खास बात ये है कि यहां भी उनके पार्टनर उनके भाई इब्राहिम ही हैं। वैसे एक दो बार एक्ट्रेस को अकेले भी साइकलिंग करते देखा गया था, लेकिन उनके भाई इस दौरान उनके साथ ही दिखते हैं। अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर वीडियो और तस्वीरें शेयर किए हैं, जिसमें वो किसी ग्रीन प्लेस पर मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। दोनों के साइकलिंग करते हुए का वीडियो भी सारा ने शेयर किया है। साथ ही कई फोटो शेयर की है, जिसमें इब्राहिम और सारा मस्ती कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Gone with the Wind 💨🧢🚲🌈🌴🌧☔️☮️💟

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और अभी तक इस वीडियो को 31 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट के जरिए भी सारा की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने तीन फोटो शेयर की है, जिसमें दो फोटो में इब्राहिम ने सारा को कंधे पर उठा रखा है और एक फोटो में इब्राहिम-सारा सड़क पर बैठे हैं और मौसम का मजा ले रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Post Rakhi bonding vibe 🌴🌴🐒🐒 To match with me i had to bribe 💵 My younger brother- begged him to join my tribe 🙇🏻‍♀️ But his day out was fun- he says ‘I can’t describe’ 💁🏻‍♀️ To see more please like share and subscribe 🙏🏻 #doubletrouble #twinning #winning

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बता दें कि उन्होंने ये फोटो कुछ दिन पहले शेयर की थी और ये उनका राखी के बाद का सेलिब्रेशन था और अपने इस फन डे के लिए भाई को शुक्रिया अदा किया है। ये तस्वीरें काफी पसंद की जा रही है। वहीं, एक्ट्रेस के फैंस भी उनकी तस्वीरें देखकर काफी खुश हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.