Move to Jagran APP

Sara Ali Khan ने सेना के जवानों से की मुलाकात, कहा- ‘हीरोज़ से मिलकर बहुत उत्साहित हूं’

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी एक्टिविटी को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने अपनी कश्मीर वेकेशन के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो सेना के जवानों के साथ बेहद उत्साहित नजर आ रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 11:16 AM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 11:16 AM (IST)
Sara Ali Khan ने सेना के जवानों से की मुलाकात, कहा- ‘हीरोज़ से मिलकर बहुत उत्साहित हूं’
Sara Ali Khan meet the soldiers of Indian army, said- 'so thrilled to meet the heroes'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी एक्टिविटी को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर अपने फोटोज वीडियो शेयर कर फैंस को अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट भी शेयर करती रहती हैं। इसी बीच बधुवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

इस फोटो में अभिनेत्री इंडियन आर्मी की एक पोस्ट के बाहर दो जवानों के साथ खड़ी दिख रही हैं। जवानों के साथ इस तस्वीर में सारा बेहद खुश नजर आ रही हैं। फोटो में तिरंगा भी लहराता दिख रहा है, जो कश्मीर की दिलकश वादियों में बेहद शानदार लगा रहा है। सारा जवानों के साथ अपनी इस मुलाकात को लेकर बेहद उत्साहित दिख रही हैं।

Sara Ali Khan

तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर अभिनेत्री ने सेना को देश और नागरिकों को सुरक्षित रखने के लिए धन्यवाद देते हुए कैप्शन लिखा, ‘उन हीरोज़ से मिलकर बहुत उत्साहित हूं जो हमे सुरक्षित और संरक्षित महसूस कराते हैं। आप हम लोगों के लिए जो भी करते हैं उसके लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। जय हिन्द।’

इससे पहले भी सारा अली खान ने अपनी कश्मीर वेकेशन की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की थी, जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ एंजॉय करती नजर आ रही थीं। उनकी इन तस्वीरों को भी फैंस ने बेहद पसंद किया था और ढेर सारे कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई थी।

बता अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में अभिनेता विक्की कौशल के साथ अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सारा अली खान और विक्की कौशल पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। उन्होंने आखिरी बार आनंद एल राय द्वारा निर्देशित रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘अतरंगी रे’ में अभिनेता अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष के साथ नजर आईं थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.