अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जब से यह घोषणा हुई थी कि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर दोनों की ही लांचिंग एक ही साल में की जायेगी, उस दिन लगातार दोनों की तुलना हो रही है. सारा अली खान की फिल्म सिंबा को लेकर भी बातें हो रही थीं कि यह फिल्म पहले जाह्नवी कपूर करने वाली थीं लेकिन बाद में सारा की फिल्म में एंट्री हुई.

जाह्नवी की पहली फिल्म धड़क रिलीज़ हो चुकी है. ऐसे में केदारनाथ के ट्रेलर लांच के दौरान जब सारा अली खान से मीडिया ने यह जानना चाहा कि क्या वह जाह्नवी कपूर से होने वाली तुलना के लिए तैयार हैं. सारा अली खान ने कहा कि जाह्नवी की फिल्म धड़क उन्होंने देखी है और उन्हें फिल्म काफी पसंद आयी थी. जाह्नवी के बारे में उन्होंने कहा कि वह बेहतरीन अभिनेत्री हैं और उन्होंने धड़क में काफी अच्छा काम किया है. हम सभी यहां अपना काम करने आये हैं. सारा कहती हैं कि मुझे उम्मीद है कि मेरे भी काम को इसी तरह प्यार मिलेगा और आपलोग मुझे प्यार देंगे.

यह पूछे जाने पर कि उन्हें अपनी फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा ? इस पर सारा ने बताया कि सुशांत ने उन्हें हमेशा मदद की. उनकी हिंदी सुशांत की वजह से ही काफी अच्छी हो गयी है. चूंकि सुशांत ने कह रखा था कि वह हमलोग सेट पर हिंदी में ही बातचीत करेंगे. इसकी वजह से उन्होंने हिंदी तो सीख ही ली और सुशांत से एक्टिंग टिप्स भी लिये.

सारा ने बताया कि इस फिल्म का पहला नैरेशन उन्होंने संदीप खोसला के घर पर सुना था, जहां उनकी मां अमृता सिंह भी थीं. तो, जब उन्होंने फिल्म का नैरेशन सुना तो वह बेहद खुश हो गयी थीं. कहानी सुनने के बाद ही उन्होंने तय किया कि वह फिल्म जरूर करेंगी. सारा ने कहा कि मैंने तय कर लिया था, स्क्रिप्ट सुनने के बाद, कि चाहे जो कोई कुछ भी बोले, मै ये स्क्रिप्ट नहीं छोड़ने वाली हूं और फिल्म का हिस्सा जरूर बनूंगी. केदारनाथ 7 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

यह भी पढ़ें: केदारनाथ Trailer: कुदरत के कहर और सारा-सुशांत की प्रेम कहानी का सफ़र

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप