Move to Jagran APP

Sara Ali Khan ने पैपराजी को देख कहा- ‘आप लोग पास मत आना’

एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर अपने फोटोज वीडियो के चलते सुर्खियों में रहती हैं। अब उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो फोटोग्राफर्स को कोरोना वायरस की प्रोटोकॉल्स फ्लो करने के लिए बोल रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 07:21 PM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 07:21 PM (IST)
Sara Ali Khan ने पैपराजी को देख कहा- ‘आप लोग पास मत आना’
Sara Ali Khan looking at the paparazzi said- 'You guys don't come near'. photo source @saraalikhan95 instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर अपने फोटोज, वीडियो के चलते सुर्खियों में रहती हैं। अब उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो फोटोग्राफर्स को कोरोना वायरस की प्रोटोकॉल्स फ्लो करने के लिए बोल रही हैं।

loksabha election banner

एक्ट्रेस सारा अली खान की इन तस्वीरों को महशूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटोग्राफर ने फोटो शेयर कर बताया कि पैपराजी को दिखते ही उन्होंने चिल्लाते हुए कहा कि ‘आप लोग पास मत आना।’ इंडिया टु डे की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री को शुक्रवार दोपहर जिम के बाहर स्पॉट किया गया था और उसी दौरान उनकी इन तस्वीरों को लिया गया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सभी राज्यों ने कोरोना प्रोटोकॉल्स को और सख्त कर दिया है। कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू को भी लागू कर दिया गया है। साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी इन प्रोटोकॉल्स का पालन करते नजर आ रहे हैं।

वहीं अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अक्षय कुमार की फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष के साथ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म एक क्रॉस कल्चरल लव स्टोरी है। इस फिल्म को इस साल अगस्त में रिलीज किया जा सकता है। वहीं उन्हें आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर 1' में अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आईं थीं। ये फिल्म साल 1995 में आई अभिनेता गोविंद और करिश्मा कपूर की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया है।

आपको बता दें कि सारा अली खान ने साल 2018 में आई फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट अपना किरदार निभाया है। इसके बाद उन्होंने ‘सिम्बा’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में अहम किरदार निभाएं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.