Move to Jagran APP

सारा अली खान के इस वीडियो के कायल हुए फैंस, जानें क्या है इसमें खास?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एक ऐसी अभीनेत्री हैं जिन्हें सभी पसंद करते हैं। उनकी सादगी उनका बोलने का अंदाज उनकी बेबाकी... सारा फैंस को उनकी हर बात खूब भाती है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 28 Nov 2019 10:10 AM (IST)Updated: Thu, 28 Nov 2019 11:04 AM (IST)
सारा अली खान के इस वीडियो के कायल हुए फैंस, जानें क्या है इसमें खास?
सारा अली खान के इस वीडियो के कायल हुए फैंस, जानें क्या है इसमें खास?

नई दिल्ली, जेेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें सभी पसंद करते हैं। उनकी सादगी, उनका बोलने का अंदाज, उनकी बेबाकी... सारा के फैंस को उनकी हर बात खूब भाती है। लेकिन फैंस को सारा में जो बात सबसे ज्यादा पसंद है वो ये कि सारा कभी भी सेलिब्रेटी की तरह व्यवहार नहीं करती हैं। सारा को अक्सर अपने फैंस के साथ बड़े आराम से सेल्फी क्लिक करवाते देखा गया है। फिर चाहे वो एयरपोर्ट पर हो या मार्केट में।  सारा कभी भी अपने फैंस के सामने नखरे नहीं दिखाती हैं।

loksabha election banner

सारा का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो एयरपोर्ट से निकलते हुए एक फैन के साथ फोटो क्लिक करवा रही हैं। इतना ही नहीं जिन फैंस के साथ वो सेल्फी क्लिक नहीं करवा पाईं उनसे उन्होंने सॉरी बोला। वीडियो में दिख रहा है कि सारा एयरपोर्ट से बाहर निकल रही हैं। तभी एक फैन उनके पास उनके साथ सेल्फी लेता है, इसके बाद एक और फैन सेल्फी लेता है, इसके बाद तीसरा फैन आकर सेल्फी लेता है तो सारा थोड़ी अनकम्फर्टेबल हो जाती हैं, लेकिन फिर भी वो प्यार से उसके साथ फोटो क्लिक करवाती हैं। वो भी एक बार नहीं तीन बार। इसके बाद और लोग सारा के साथ फोटो क्लिक करवाने आते हैं पर वक्त की कमी की वजह से वो उन सबको सॉरी बोलती हुई निकल जाती हैं।

सारा का ये वीडियो  फैंस को काफी पसंद आ रहा है। लोग उनके बिहेवियर की काफी तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस होने के बावजूद वो अपने साथ बॉडीगार्ड नहीं रखती और सबसे बहुत प्यार से मिलती हैं।

 

View this post on Instagram

#saraalikhan is back from New York #airportdiaries #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.