Move to Jagran APP

हूबहू मां अमृता सिंह की तरह दिखती हैं सारा अली खान, ये तस्वीर देखकर आप खुद कहेंगे

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के लिए अक्सर ये कहा जाता है कि वो बिल्कुल अपनी मां अमृता सिंह की तरह दिखती हैं। सारा में अमृता सिंह की काफी झलक दिखती है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 11 May 2020 08:56 AM (IST)Updated: Mon, 11 May 2020 09:02 AM (IST)
हूबहू मां अमृता सिंह की तरह दिखती हैं सारा अली खान, ये तस्वीर देखकर आप खुद कहेंगे
हूबहू मां अमृता सिंह की तरह दिखती हैं सारा अली खान, ये तस्वीर देखकर आप खुद कहेंगे

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के लिए अक्सर ये कहा जाता है कि वो बिल्कुल अपनी मां अमृता सिंह की तरह दिखती हैं। सारा में अमृता सिंह की काफी झलक दिखती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर मां के साथ एक ऐसी फोटो शेयर की है जिससे तो ये साबित ही हो गया है कि सारा बिल्कुल अमृता जैसी लगती हैं। सारा ने मां के साथ जो फोटो शेयर की है उसमें अमृता काफी यंग नज़र आ रही हैं, ज़ाहिर है ये अमृता की पुरीना फोटो है।

loksabha election banner

इस फोटो में अमृता और सारा बिल्कुल एक ही तरह से हंसते नज़र आ रहे हैं। एक पल के लिए तो फोटो देखकर आप भी कनफ्यूज़ हो जाएंगे की कौन सारा हैं, और कौन अमृता। हालांकि थोड़ा ध्यान से देखने पर फर्क समझ आ जाएगा।इस कोलाज में अमृता की फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है, जब्कि सारा की कलर्ड। अब क्योंकि मदर्स डे पर सारा ने मां की फोटो शेयर की इसलिए कैप्शन तो खास होना ही था। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘Jaisi Maa Vaisi Beti Not actually- इस पूरी दुनिया में मेरी माँ की तरह कोई नहीं है Happy Mother’s Day Mommy My epitome of strength and definition of best’।

 

View this post on Instagram

Jaisi Maa Vaisi Beti 👥👩‍👧👩‍❤️‍💋‍👩🐣🐥 Not actually- इस पूरी दुनिया में मेरी माँ की तरह कोई नहीं है 🥇☝️ Happy Mother’s Day Mommy💞 My epitome of strength and definition of best🌞🌈💥💪🏻👏🏻🙏🏻🌏 #friend #philosopher #guide #stylist #confidant #mirror #inspiration #gratitude #soulsisters #strongestwoman #propahlady #number1 #mywholeworld

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

इससे पहले भी एक्ट्रेस ने मदर्स डे एक और फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने अपनी तीन पीढ़ी दिखाई थीं। एक्ट्रेस ने जो फोटो शेयर की थी उसमें वो नानी की गोदी में थीं और अमृता सिंह उनके और नानी के पास खड़ी थीं। इसे शेयर करते हुए सारा ने लिखा, 'मेरी मां की मां, मुझे बनाने के लिए धन्यवाद मां'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.