Move to Jagran APP

दिव्या भारती के गाने 'सात समुन्दर पार...' पर जमकर नाचीं सारा अली ख़ान, देखिये वायरल वीडियो

सारा की एक्टिंग का आईडिया तो अब तक नहीं है, मगर सारा एक बेहतरीन डांसर है, यह आपको इस वीडियो में साफ़ नज़र आ जाएगा-

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sun, 22 Apr 2018 03:01 PM (IST)Updated: Mon, 23 Apr 2018 12:51 PM (IST)
दिव्या भारती के गाने 'सात समुन्दर पार...' पर जमकर नाचीं सारा अली ख़ान, देखिये वायरल वीडियो
दिव्या भारती के गाने 'सात समुन्दर पार...' पर जमकर नाचीं सारा अली ख़ान, देखिये वायरल वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड स्टार किड्स में से सबसे पॉपुलर सारा अली ख़ान जहां भी जाती हैं सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। हाल ही में जब वो फ़ैशन डिज़ाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू के वेडिंग रिसेप्शन में व्हाईट और सिल्वर रंग के साड़ी में पहुंची तो सबकी नज़रें उनपर टिक गई। 

prime article banner

मीडिया क्लिक्स के लिए पोज़ देने के अलावा सारा ने यहां जमकर डांस भी किया जिसका वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है। सारा यहां दिव्या भारती के पॉपुलर गाने 'सात समुन्दर पार' पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। सारा की एक्टिंग का आईडिया तो अब तक नहीं है, मगर सारा एक बेहतरीन डांसर है, यह आपको इस वीडियो में साफ़ नज़र आ जाएगा-

यह भी पढ़ें: वेडिंग रिसेप्शन में दिखा सारा अली ख़ान का ट्रेडिशनल अवतार, देखें तस्वीरें

There are stars and then there is @officialsaraalikhan There's no one quite like her. #favouritegirl #superstar #moviesshouldbegladtohaveher #bluechipbaby #saraalikhan

A post shared by Namrata Zakaria (@namratazakaria) on

साड़ी और हील्स में सारा ने इस गाने में कमाल का डांस किया है। और कॉन्फिडेंस तो उनके चेहरे पर साफ़ नज़र आ रहा है। कुछ दिनों पहले सारा ने ऐसा ही एक ट्रेडिशनल अवतार एक फोटोशूट के लिए भी अपनाया था। इस फोटोशूट में उनके साथ उनकी मां अमृता सिंह और अभिनेत्री डिंपल कापड़िया भी थीं।

Ma ❤️

A post shared by Sara Ali Khan (@officialsaraalikhan) on

इस फोटोशूट की तस्वीरें ख़ुद सारा ने सोशल मीडिया पर अपलोड की थीं। सारा, अमृता और डिंपल तीनों ही इन तस्वीरों में बेहद सुन्दर लग रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: अनिल-माधुरी, संजय-माधुरी...सालों बाद पर्दे पर फिर दिखेगा इन 6 जोड़ियों का जादू

3’s a party 😘

A post shared by Sara Ali Khan (@officialsaraalikhan) on

फ़िल्मों की बात की जाए तो सारा जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिषेक कपूर की फ़िल्म 'केदारनाथ' में नज़र आएंगी। आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से इस फ़िल्म की शूटिंग ओवर बजट के कारण रुकी हुई थी जिसे कुछ ही दिनों पहले फिर से शुरू किया गया है। इसके अलावा सारा रोहित शेट्टी की फ़िल्म 'सिम्बा' में रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.