Move to Jagran APP

अपनी दादी को फिल्मों की पहली स्टार मानती हैं सारा अली खान, दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के बारे में कही ये बात

सारा अली खान ने अपनी दादी शर्मिला टैगोर को फिल्मों की पहले स्टार करार दिया है। उन्होंने कहा है कि वो खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि वह उनकी पोती है। वो काफी हॉट सुंदर और बेहद प्यार करने वाली दादी हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 09 Jan 2021 02:47 PM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 02:47 PM (IST)
अपनी दादी को फिल्मों की पहली स्टार मानती हैं सारा अली खान, दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के बारे में कही ये बात
Sara Ali Khan with her grandmother Sharmila Tagore

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपनी फिल्म कुली नंबर1 की रिलीज और अतरंगी रे की शूटिंग को लेकर काफी सुर्खियों में थी। अब सारा ने अपनी दादी शर्मिला टैगोर को फिल्मों की पहले स्टार करार दिया है। उन्होंने कहा है कि वो खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि वह उनकी पोती है। वो काफी हॉट, सुंदर और बेहद प्यार करने वाली दादी हैं। आपको बता दें कि शर्मिला टैगोर आपने जमाने की महशूर अभिनेत्री रही हैं। बॉलीवुड में उन्होंने कई फिल्मों में अहम किरदार निभाए हैं।

loksabha election banner

सारा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कहा कि, 'मैं उनकी फिल्म आराधना, मेरे सपनों की रानी देखी है, जो मुझे पसंद हैं और मैं इन फिल्मों में उन्हें दिखती हूं तो हैरान हो जाती हूं। सोचती हूं ओह माय गॉड ये मेरी दादी हैं! सारा अली खान ने आगे कहा है, 'मुझे लगता है कि वो पहली स्टार हैं। लेकिन ये मेरे लिए कभी कभी चौका दें ने वाला होता है और मैं खुशनसीब हूं कि मुझे ऐसी दादी मिली हैं।'

हाल ही में सारा के पिता सैफ अली खान ने जैकलीन फर्नांडीस के पोडकास्ट में अपने परिवार के बारे में ढेर सारी बातें कीं। इस दौरान सैफ अली खान ने बताया था कि 'उनकी मां शर्मिला टैगोर ने अपनी 16 साल की उम्र से फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। शर्मिला टैगोर ने सत्यजीत रे के साथ काफी काम किया है।'

आपको बता दें कि सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्होंने सिम्बा, लव आज कल में काम किया है। हाल ही में सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वह अभिनेता वरुण धवल के साथ अहम किरदार में नजर आई हैं।

फिलहाल सारा अपनी आने वाली फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग में व्यस्त हैं, इस फिल्म में वह बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष के साथ नजर आएंगी। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो धनुष ने फिल्म अतरंगी रे में अपने हिस्से की शूटिंग को खत्म कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.