Move to Jagran APP

Sara Ali Khan का दावा, 'जरा हटके, जरा बचके' देखने के बाद अमृता सिंह और इब्राहिम अली खान के निकले आंसू

Sara Ali Khan On Ibrahim Ali Khan सारा अली खान फिल्म एक्ट्रेस है। अब उन्होंने फिल्म जरा हटके जरा बचके पर बात की है। उन्होंने कहा है कि उनकी मां और भाई को फिल्म देखने के बाद रोना आ गया था।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 07 Jun 2023 06:41 PM (IST)Updated: Wed, 07 Jun 2023 06:41 PM (IST)
Sara Ali Khan का दावा, 'जरा हटके, जरा बचके' देखने के बाद अमृता सिंह और इब्राहिम अली खान के निकले आंसू
Sara Ali Khan On Ibrahim Ali Khan, Sara Ali Khan, Ibrahim Ali Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। Sara Ali Khan On Ibrahim Ali Khan: सारा अली खान और विक्की कौशल की हालिया रिलीज फिल्म जरा हटके जरा बचके बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यवसाय कर रही है। इस फिल्म में पिछले 5 दिनों में ₹30 करोड़ के लगभग का व्यापार किया है। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है। सारा अली खान की फिल्म को लेकर ट्रेड पंडितों का कहना है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर और अच्छा करेगी।

loksabha election banner

जरा हटके जरा बचके की सक्सेस पार्टी का आयोजन किसने किया था?

फिल्म का निर्माण करने वाले दिनेश विजन ने फिल्म की सफलता को लेकर सक्सेस पार्टी का भी आयोजन किया है। इस अवसर पर विक्की कौशल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वह फिल्म को मिल रहे प्यार से काफी खुश है। विक्की कौशल कहते हैं,

"हमारे लिए फिल्म नंबर से आगे हैं। कई बार मैथमेटिक्स और कैलकुलेशन की जाती है लेकिन अंत में हम फिल्में दर्शकों के लिए बनाते हैं जो उन्हें देखकर खुश होते हैं और हमें उन्हें खुश देखकर खुशी होती है। यही हमारी असली कमाई है।"

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

सारा अली खान की मां और भाई को रोना क्यों आ गया था?

इस पर सारा अली खान ने कहा कि अमृता सिंह और उनके भाई इब्राहिम अली खान को फिल्म देखने के बाद रोना आ गया था। वह कहती हैं,

"मैं इसमें कुछ जोड़ना चाहती हूं। मुझे यह देखकर खुशी होती है कि लोग फिल्म को प्यार दे रहे हैं। मैं फिल्म देखने मेरी मां और भाई के साथ गई थी। दोनों फिल्म के दौरान रोने लगे, जब मैंने मां और भाई को रोते देखा तो मुझे लगा कि इस फिल्म का इमोशनल एक्सपीरियंस काफी अच्छा है। मेरी मां हमेशा से फिल्मी रही है लेकिन इब्राहिम 22 साल का है और अगर वह रो हो सकता है, तो मुझे लगता है कि यह फिल्म बहुत अच्छी है जो सभी से कनेक्ट करती है।"

जरा हटके जरा बचके के कौन-से गाने काफी फेमस हुए हैं?

जरा हटके जरा बचके के दो गाने 'फिर और क्या चाहिए' और 'तेरे वास्ते' काफी फेमस हुए हैं। इसके चलते भी लोग सिनेमाघरों की ओर फिल्म देखने जा रहे हैं। इस बीच सारा अली खान और विक्की कौशल को सिद्धिविनायक मंदिर में स्पॉट किया गया है। दोनों भगवान के आगे नतमस्तक नजर आए और फिल्म की सफलता की कामना भी की।

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.