Move to Jagran APP

Sara Ali Khan ने लिया Salman Khan से पंगा, भरी भीड़ में दबंग एक्टर को बुलाया अंकल, भाईजान ने फिल्म से किया बाहर

Sara Ali Khan Salman Khan fight बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस सारा अली खान को अपना चुलबुला अंदाज भारी पड़ गया। एक्ट्रेस ने भरे ईवेंट में दबंग स्टार सलमान खान को अंकल कह दिया फिर सलमान का माथा भी ठनका और उन्होंने एक्ट्रेस का फिल्म से पत्ता साफ करा दिया।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2022 11:24 AM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2022 11:24 AM (IST)
Sara Ali Khan ने लिया Salman Khan से पंगा, भरी भीड़ में दबंग एक्टर को बुलाया अंकल, भाईजान ने फिल्म से किया बाहर
Sara Ali Khan calls Dabangg actor Salman Khan uncle

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री सारा अली खान नेचर से काफी बबली हैं और अक्सर हंसी मजाक करती हुई नजर आती हैं, लेकिन उनका यह चुलबुला अंदाज उन पर भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है। हाल ही में हुए एक इवेंट में सारा ने बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान से पंगा ले लिया, इसका नतीजा ये हुआ कि भाईजान ने सारा को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

loksabha election banner

कुछ दिनों पहले दुबई में आईफा 2022 का आयोजन हुआ था, जिसे सलमान खान ने होस्ट किया था। इस दौरान एक्टर के साथ सारा अली खान भी मंच पर चार चांद लगाने पहुंची। जहां बातों ही बातों में सारा के मुंह से सलमान खान के लिए अंकल शब्द निकल गया, जिसे सुन सलमान का मुंह उतर जाता है। वहीं, ईवेंट में बैठे बाकी लोगों की हंसी छूट जाती है।

शनिवार को आईफा 2022 टीवी पर टेलिकास्ट होने वाला है, इसके पहले मेकर्स आवॉर्ड शो की झलकियां शेयर कर रहे हैं, जिसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सारा, सलमान को बताती हैं कि वे जल्द कुछ ब्रैंड्स लॉन्च करने वाली हैं और इस बातचीत के दौरान वे सलमान को भरी भीड़ के सामने अंकल कह देती हैं, जिसके बाद सलमान दबी जुबान में उनसे फिल्म छीनने की बात कहते हैं और बोलते हैं, 'आपकी पिक्चर तो गई।' इसके बाद सारा टेशन में आ जाती हैं और कहती हैं की 'आपने ही तो कहा था की अंकल बुलाओ।' इसे सुनने के बाद तो इवेंट में मौजूद सभी सितारें हंस पड़ते हैं। यहां देखें ये मजेदार वीडियो,

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कब और कहां देखें आईफा 2022

आईफा 2022 जून के पहले हफ्ते में ग्रैंड लेवल पर ऑर्गेनाइज किया गया था। जिसमें लगभग बॉलीवुड के सभी सितारों ने शिरकत की थी। अब शो को दर्शकों के लिए टीवी पर टेलिकास्ट किया जाएगा। आईफा 2022 शनिवार यानी 25 जून को कलर्स टीवी पर शाम 6 बजे से प्रसारित किया जाएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.