मुंबई। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनों खूब चर्चा में हैं। एक तरफ सारा की आने वाली फिल्म और कार्तिक आर्यन के साथ अफेयर को लेकर चर्चा है। वहीं हाल ही में वे शाहरुख़ खान को अंकल कहने के बाद सुर्खियों में आई गई। 

जी हां, हाल ही में सारा को उनकी पहली फिल्म केदारनाथ के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला। लेकिन इस अवॉर्ड समारोह में कुछ ऐसा हुआ कि शाहरुख़ के फैंस नाराज हो गए और सारा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। दरअसल, सारा अली खान ने फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआत केदारनाथ फिल्म से की थी जो कि पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी। उन्हें पहली ही फिल्म के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। इस अवॉर्ड समारोह के दौरान उन्होंने फिल्मफेयर के बारे में बात करते हुए बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान को अंकल कह दिया। इसके बाद शाहरुख़ खान के फैंस को यह बात हजम नहीं हुई। उन्होंने सारा का विरोध किया। वहीं सोशल मीडिया पर सारा के फैंस उनका बचाव करते नजर आए।

आपको बता दें कि, सारा ने स्पीच के दौरान कहा था 'मेरे पिता शाहरुख़ अंकल के साथ फिल्मफेयर होस्ट किया करते थे। मुझे ये अच्छा लगता था।' इसके बाद सारा को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग कमेंट्स आ रहे हैं। शाहरुख़ के कुछ फैंस ने सारा की नसीहत देते हुए लिखा है कि, ऐसे मौकों पर अंकल नहीं सर कह कर पुकारना चाहिए। 

बताते चलें कि, सारा अली खान ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म का शेड्यूल दिल्ली में पूरा किया है। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है लेकिन खबरें है कि फिल्म का नाम आजकल रखा जाएगा। चूंकि यह लव आज कल का सीक्वेल है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन की अहम भूमिका है।  

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप