Move to Jagran APP

Sapna Choudhary Video: 22 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा ये वीडियो, आपने देखा क्या

धमाकेदार डांस Sapna Choudhary Video के अलावा सपना का बेबाक अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है। सपना सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय हैं और अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।

By Hirendra JEdited By: Published: Sat, 16 Mar 2019 09:13 AM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2019 09:54 AM (IST)
Sapna Choudhary Video: 22 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा ये वीडियो, आपने देखा क्या
Sapna Choudhary Video: 22 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा ये वीडियो, आपने देखा क्या

मुंबई। हरियाणा सनसनी सपना चौधरी Sapna Choudhary ने इन दिनों धमाल मचाया हुआ है। उनकी लोकप्रियता का आलम कुछ ऐसा है कि किसी भी वीडियो Sapna Choudhary Video को वाइरल करने के लिए सिर्फ उनका नाम ही काफी है। अब वो अपने एक गीत 'मुच्छा ते डरगी' (Muchha Te Dargi) के लिए चर्चा में हैं, जिसे 22 मिलियन से ज्यादा लोग अभी तक देख चुके हैं!

loksabha election banner

जैसा कि आप जानते हैं सपना चौधरी बॉलीवुड में भी फ़िल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट से डेब्यू कर चुकी हैं। जागरण डॉट कॉम से एक ख़ास बातचीत में वो कहती हैं कि- 'कुछ लोग मुझे घमंडी कहते हैं और कहते हैं कि सक्सेस मेरे सिर पे चढ़ गया है। मैं उनसे कहना चाहूंगी कि मैंने बड़ी मेहनत से अपनी ये पहचान बनाई है और अगर आप भी अपने ऊपर घमंड करना चाहते हैं तो आप भी पहले अपनी एक पहचान बनाइए।'

बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस 11 में भी आ चुकी हैं और अपने गानों और बेबाक बातों की वजह से इंटरनेट पर लंबे समय से ट्रेंड में रही हैं। आप भी देखें उनका ये 'मुच्छा ते डरगी' ( Muchha Te Dargi) वीडियो-

यह भी पढ़ें: बर्थडे पे आधी रात आलिया भट्ट के घर पहुंचे रणबीर कपूर, महेश भट्ट भी मौजूद, तस्वीरें

धमाकेदार डांस के अलावा सपना का बेबाक अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है। सपना सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय हैं और अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। सपना की लोकप्रियता ग़ज़ब की है और हाल के दिनों में उन्होंने अपना लुक भी बदला है और गानों के अलावा अपने स्टाइल और टशन के लिए भी जानी जाती हैं!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.