Move to Jagran APP

Sapna Choudhary ने इवेंट के दौरान ली ट्रोल्स की क्लास, कहा- मैं वो कर सकती हूं जो कोई और नहीं कर सकता

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हाल ही में एक इवेंट में पहुंची थी। जहां उन्होंने फेस टू फेस लोगों के साथ अपने स्ट्रगल की बात की और ट्रोल करने वालों को भी मुंह तोड़ जवाब दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 30 Jan 2023 05:28 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 05:28 PM (IST)
Sapna Choudhary ने इवेंट के दौरान ली ट्रोल्स की क्लास, कहा-  मैं वो कर सकती हूं जो कोई और नहीं कर सकता
Sapna Choudhary, Sapna choudhary Angry, Sapna Choudhary New Song, Sapna Choudhary Dance, Sapna Video

नई दिल्ली, जेएनएन। Sapna Choudhary Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के चर्चे अब दुनिया भर में होते हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती है। हाल ही में सपना चौधरी एक इवेंट में पहुंची थी। जहां उन्होंने फेस टू फेस लोगों के साथ अपने स्ट्रगल की बात की और ट्रोल करने वालों को भी मुंह तोड़ जवाब दिया। इसका वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

loksabha election banner

सपना ने लगाई ट्रोलर्स की क्लास

इस वीडियो में सपना चौधरी कहती है। हर किसी की जिंदगी में एक ऐसा दौर जरूर आता है, जब वह गिरता है , उठता है फिर समझता है फिर गिरता और उठता है.... मेरी जिंदगी शुरू से ही ऐसी है। मैं गिरती हूं, उठती हूं, फिर गिरती हूं और फिर चलती हूं... मेरी शादी हुई जब बच्चा हुआ तो कई लोगों ने मुझे ताने मारे कि अब क्या करेगी... अब गई... अब सपना का करियर खत्म, लेकिन एक बात मैं सबको बताना चाहती हूं कि सब अपनी-अपनी मां से पैदा हुए है।

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

मां बनने के बाद एक नारी और भी बलशाली बन जाती है। मुझे जीतना गिराना है गिराओ मैं फिर उठूंगी और मैं फिर चलूंगी। मैं वो कर सकती हूं जो कोई और नहीं कर सकता। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- सबर करो चेहरे सबके याद है, वक़्त की सुई लोट कर वापस आने वाली है।

फैंस कर रहे हैं सपना की तारीफ

इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा - आप मेरी प्रेरणा हो मैम। दूसरे ने लिखा- मान गए हरियाणवी शान है हमारी। इसी के साथ कई यूजर्स ने दिल वाले इमोजी भी बनाए हैं।

सपना चौधरी का नया गाना 'हलवा शरीर' रिलीज

सपना चौधरी का 'हलवा शरीर' गाना इसी महीने रिलीज हुआ है। दर्शकों को ये गाना खूब पसंद आ रहा है। सपना चौधरी के इस गाने को रुचिका और सुमित कौशिक ने गाया है। इस गाने के लिरिक्स नवीन विशु बाबा ने लिखे हैं। इस गाने को म्यूजिक आर के क्रू ने दिया है।


यह भी पढ़ें- Sushmita Sen की आर्या 3 का टीजर देख एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के उड़े होश, यूं किया रिएक्ट

यह भी पढ़ें- Pathaan के बाद आधे साल में ही बॉलीवुड को मालामाल करेंगी ये फिल्में, लगेगी इंडस्ट्री की नैया पार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.