Move to Jagran APP

सपना चौधरी के डांस के फैंस कृपया ध्यान दें! देसी गर्ल का ये वर्कआउट भी देख रह जाएंगे हैरान

Sapna Choudhary Workout Video सपना चौधरी ने अपने डांस का वीडियो नहीं बल्कि अपने वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 20 Nov 2019 04:05 PM (IST)Updated: Wed, 20 Nov 2019 04:47 PM (IST)
सपना चौधरी के डांस के फैंस कृपया ध्यान दें! देसी गर्ल का ये वर्कआउट भी देख रह जाएंगे हैरान
सपना चौधरी के डांस के फैंस कृपया ध्यान दें! देसी गर्ल का ये वर्कआउट भी देख रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली, जेएनएन। देसी गर्ल सपना चौधरी अपने डांस से कई लोगों को अपनी दीवाना बना चुकी हैं। सपना के डांस यूट्यूब से लेकर लाइव परफॉर्मेंस तक हिट हैं। अगर यू-ट्यूब की बात करें तो गानों को काफी हिट मिलते हैं और लाइव परफॉर्मेंस होती है तो लोग इकट्ठे हो जाते हैं। लेकिन कभी आपने गौर किया है आखिर सपना डांस के लिए खुद को फिट कैसे रखती हैं और फ्लेक्सिबल होने के लिए क्या करती हैं। उनकी इस फिटनेस का राज है उनका वर्कआउट।

loksabha election banner

जी हां, जितने मन से वो डांस करती हैं, उतनी ही मेहनत और लगन से वो वर्कआउट भी करती है। ऐसे में सपना चौधरी लंबा टाइम जिम में बिताती हैं और खुद के शरीर पर ध्यान देती हैं। सपना के डांस के वीडियो तो आपने काफी देखे होंगे, लेकिन अब सपना चौधरी ने अपने डांस का वीडियो नहीं, बल्कि अपने वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

राम राम इंडिया 🇮🇳 मैं सूपर woman नहीं हूँ, खाने से बहुत प्यार करती हूँ। इसलिए workout से भी उतना ही करना पड़ता है।🏋🏽‍♀🧘🏽‍♀ अपनी Gym stories Share karo, tag करो मुझे और @famefoxbyfmg #famefoxbyfmg को !! हम फ़िट तो इंडिया फ़िट !

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना चौधरी की ओर से शेयर किया गया वर्कआउट उनके फिटनेस से जुड़े सभी सवालों का जवाब दे देंगे। इस वीडियो में दिख रहा है कि सपना चौधरी जिम में टाइम स्पेंड कर रही हैं और एक्सरसाइज कर रही हैं। इस एक मिनट में सपना को लगभग सभी तरह की एक्ससाइज करते हुए देखा जा सकता है। वहीं सपना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- 'राम राम इंडिया.. मैं सूपर वुमन नहीं हूं, खाने से बहुत प्यार करती हूं। इसलिए वर्कआउट से भी उतना ही करना पड़ता है।'

 

View this post on Instagram

क्या आप जानते हो, जब आप हस्ते / मुस्कुराते हो, तब आप साँस नहीं ले सकते ? . . . . . . मैंने आपको अभी हँसाया, हैं ना? 😀 Also neon is my new black ♥️ #live #love #love #practicepositivity #spreadhappiness #workhard #thankgod #desiqueen #thaknamnahai😆😆

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

इसके अलावा सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव करती हैं और समय-समय पर अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं। साथ ही अपने फैंस से जुड़ी रहने के लिए सपना लगातार इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटोज भी शेयर करती रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.