Move to Jagran APP

सपना चौधरी पर चढ़ा Squid Game का बुखार, जानें इस खेल में जीती भारी रकम या गोली का हुईं शिकार, यहां देखें वीडियो

सपना ने हरियाणवी इंडस्ट्री के साथ भोजपुरी पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में दोस्ती के साइड इफेक्ट्स फिल्म से डेब्यू किया था। बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस 11 का हिस्सा रह चुकी हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 21 Oct 2021 04:45 PM (IST)Updated: Thu, 21 Oct 2021 04:45 PM (IST)
सपना चौधरी पर चढ़ा Squid Game का बुखार, जानें इस खेल में जीती भारी रकम या गोली का हुईं शिकार, यहां देखें वीडियो
Photo Credit : Sapna Choudhary Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। इन दिनों हर किसी के दिलो दिमाग पर कोरियन क्राइम शो स्क्विड गेम चढ़ा हुआ हैं। 17 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई ये कोरियन क्राइम शो एक गेमचेंजर साबित हो रही हैं। ये शो महज ​कुछ ही दिनों में इतना पॉपुलर हो गया है कि हर कोई इस पर बने गेम को भी काफी एंजॉय कर रहा है। स्टार्स भी सोशल मीडिया पर स्क्विड गेम के वीडियोज पोस्ट कर रहे हैं। अब ऐसे में हरियाणवी क्विन सपना चौधरी पीछे कैसे रहतीं। सपना ने स्क्विड गेम को खेलते हुए एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है। अब देखना ये है कि सपना इस गेम को जीतती हैं या फिर हार जाती हैं। यहां देखें वीडियो...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्क्विड गेम का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये स्क्विड गेम सपना अकेले ही खेल रही हैं। वह स्क्विड गेम वाली डॉल की नजरों से बचती बचती धीरे धीरे ग्रीन लाइन को पार करती हैं। देखने में मजा तब आता है जब सपना उस डॉल को कहाती हैं, 'नमस्ते दीदी...'। उस डॉल की सेंसर नजरों से बचते हुए आखिर सपना ये ग्रीन लाइन को पार कर लेती हैं और ये गेम जीत जाती हैं। वो जैसे ही गेम जीतती हैं पैसों की बरसात होने लगती है ये देखकर वह खुशी से झूम उठती हैं। इस वीडियो को अबतक हजारों बार देखा जा चुका है।

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों एंड टीवी के एक क्राइम शो 'मौका-ए-वारदात'में रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ शो को होस्ट करती हुई भी नज़र आ रही हैं। इसके अलावा सपना ने हरियाणवी इंडस्ट्री के साथ, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म से डेब्यू किया था। बता दें कि सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का हिस्सा रह चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.