मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के नए वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।  अब वो अपने एक नए वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। इस नए वीडियो में वो काफी कूल लग रही है। हाल ही में सपना का एक वीडियो उनके फैन पेज पर शेयर किया गया है जिसमें वो एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। सपना ने व्हाइट कलर का स्लीवलेस टॉप पहना हुआ और ब्लैक कलर का कैप लगा रखा है। इस वीडियो में हरियाणवी छोरी काफी हॉट लग रही हैं।

इस नए वीडियो में सपना, संजय दत्त की फिल्म ‘खलनायक’ के टाइटल सॉन्ग की लिपसिंग करती नजर आ रही हैं। वीडियो में सपना काफी देर तक अपन चेहरा छुपाकर रखती हैं, लेकिन जब ‘नायक नहीं खलनायक हूं मैं’ वाली लाइन आती है तो वो अपना कैप हटा लेती हैं और एक्सप्रेशन देती हैं। अब सपना के एक्सप्रेशन कितना शानदार होते हैं ये बात तो सभी जानते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by DESI QUEEN 👑👑 (@isapnachaudhary) on

सपना का ये वीडियो उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। वैसे सपना के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। कुछ दिन पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो 'ताऊ हट जा गाने' के रिमीक्स पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो में उनके अलग-अलग तीन अंदाज नजर आ रहे हैं। कहीं वो सूट में जमकर डांस कर रही हैं तो कहीं साड़ी में ठुमके लगा रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए सपना ने एक कैप्शन भी लिखा था। उस कैप्शन से ही समझ आ रहा है कि सपना खुलकर डांस करने पर यकीन करती हैं। डांसर ने लिखा, डांस ऐसे करो जैसे तुम्हें कोई नहीं देख रहा’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Dance like no one’s watching 💃🏻👻 . Never too tired to dance ‘cus it’s my PASSION 🔥

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप