Move to Jagran APP

Sapna Choudhary ने वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द, कहा- मुझे आज भी याद है वो तारीख जब...

सिफर से शिखर तक का सपना चौधरी का सफर काफी ​मुश्किलों भरा रहा है। सपना ने अपने इसी 13 सालों के संघर्ष भरे जीवन को एक वीडियो के माध्यम से याद किया और फैंस के बीच साझा किया।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 07 May 2021 05:53 PM (IST)Updated: Sat, 08 May 2021 10:02 AM (IST)
Sapna Choudhary ने वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द, कहा- मुझे आज भी याद है वो तारीख जब...
Photo Credit - Sapna Choudhary Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने का उनका सफर आसान नहीं था। सिफर से शिखर तक का उनका सफर काफी ​मुश्किलों भरा रहा है। छोटी सी उम्र में पिता के निधन के बाद अपने परिवार का पेट भरने के लिए सपना को स्टेज पर डांस करना पड़ा था। सपना ने अपने इसी 13 सालों के संघर्ष भरे जीवन को एक वीडियो के माध्यम से याद किया और फैंस के बीच साझा किया। इस वीडियो में सपना ने हर उस पल के बारे में जि​​क्र किया जब वह कमजोर पड़ी या फिर वह मजबूती से खड़ी रहीं। यहां देखें वीडियो...

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो के जरिए सपना ने अबतक की पूरी कहानी बयां की है। वीडियो में वह कहती हैं कि मैं भी दूसरे बच्चों की तरह स्कूल जाना चाहती थीं। लेकिन छोटी सी उम्र में ही उनके सिर से पिता का साया उठ गया। जब साल 2008 में पिता के देहांत होने के बाद उनके घर में कोई भी कमाने वाला नहीं था। तब मुझे काम करना पड़ा। मुझे याद भी याद है वो तारीख वो रात सात 2009 में 14 वर्ष की थी जब मैंने दूसरी दुनिया में एंट्री की और इस दुनिया ने मुझे बड़े प्यार से अपनाया। इसी दुनिया में मुझे एक ऐसा मुकाम दिया लोगों का प्यार ​मिला एक नई पहचान मिली।   

सपना चौधरी ने आगे बताया कि जब वह इस डांस की दुनिया में आईं तो लोगों ने उन्हें बहुत बुछ कहा। किसी ने उन्हें कमर मटकाने वाली तो किसी ने कुछ कहा। उन्होंने कहा कि इस 13 साल के सफर में बहुत कुछ देखा। लेकिन अगर मेरे नाचने से अगर मेरा परिवार चलता है तो मुझे इस काम को करने में कोई परेशानी नहीं है। सपना ने भी बताया कि जब वह शुरुआत में देर रात करीब 2 बजे शो से वापस आती थीं तब लोग गंदे कमेंट करते थे तो बुरा लगता था। आज भी उन दिनों को याद करके डर जाती हूं। 

सपना ने वीडियो में आगे बताया कि जब मेरा पहला गाना 'ढाई लीटर दूध' रिलीज हुआ तो उन्हें लोगों ने खूब प्यार दिया। इसके बाद मैंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वीडियो के आखिर में सपना चौधरी ने बताया कि जल्द ही वो अपने जीवन की कहानी पेश करेंगी। सपना के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस पर कमेंट कर उनके संघर्ष भरी लाइफ की कहानी पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.