Move to Jagran APP

Sapna Choudhary का नया वीडियो वायरल, टीवी के सामने पीले लहंगे में ऐसे लहराई कमर, डांस देख फैंस का धड़का दिल

सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों एंड टीवी के एक क्राइम शो मौका-ए-वारदातमें रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ शो को होस्ट करती हुई भी नज़र आ रही हैं। सपना ने हरियाणवी भोजपुरी पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 02:40 PM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 03:23 PM (IST)
Sapna Choudhary का नया वीडियो वायरल, टीवी के सामने  पीले लहंगे में ऐसे लहराई कमर, डांस देख फैंस का धड़का दिल
Photo Credit - Sapna Choudhary Instagram Video Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं। ऐसा एक दिन भी नहीं जाता है जब सपना अपने फैंस के बीच अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट न करें। वहीं बैक-टू-बैक सपना के नए म्यूजिक वीडियोज भी रिलीज हो रहे हैं। हाल ही सपना का नया गाना 'घागरा' रिलीज हुआ है। इस गाने ने रिलीज होते ही उनके हर गाने की तरह ही धमाल मचा दिया है। इसी बीच अब सपना का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना अपने गाने 'घागरा' पर पीले रंग के ड्रेस में घर पर ही जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

सपना चौधरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया डांस वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में सपना अपने घर में टीवी के सामने हरियाणवी गाने 'घागरा' पर पीले रंग के ड्रेस में डांस करती नजर आ रही हैं। इस डांस वीडियो पर सपना के फैंस जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं। सपना की लोकप्रियता ही है कि अब तक इस गाने पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में वह पिंक साड़ी में नजर आईं थीं। एक्ट्रेस ने इंस्टा पर अपनी चार फोटो शेयर की थीं और चारों फोटो वो में अलग-अलग अदाएं दिखा रहीं थीं। किसी फोटो में डांसर कैट वॉक करती दिख रही थीं, तो किसी फोटो में वो साड़ी का पल्लू उठाकर पोज़ देती नज़र आईं थीं। सपना के ये फोटो उनके फैंस को भी काफी पसंद आईं थीं।

सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों एंड टीवी के एक क्राइम शो 'मौका-ए-वारदात'में रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ शो को होस्त करती हुई भी नज़र आ रही हैं। इसके अलावा सपना ने हरियाणवी इंडस्ट्री के साथ, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म से डेब्यू किया था। बता दें कि सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का हिस्सा रह चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.