Move to Jagran APP

Sapna Choudhary का ये डांस वीडियो देखा जा रहा है बार-बार, घर में ही एक्ट्रेस ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखें VIDEO

सपना चौधरी का एक डांस वीडियो काफी चर्चा में है और उसे बहुत पंसद भी किया जा रहा है। सपना का वायरल वीडियो उनके अबतक के डांस वीडियो से थोड़ा अलग है। वीडियो में सपना अपने घर में हरियाणवी गाने चटक-मटक पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती दिख रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 28 Jan 2021 05:27 PM (IST)Updated: Fri, 29 Jan 2021 08:30 AM (IST)
Sapna Choudhary का ये डांस वीडियो देखा जा रहा है बार-बार, घर में ही एक्ट्रेस ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखें VIDEO
Sapna Choudhary Latest Dance On Chatak Matak Song Goes Viral On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के डांस के दीवाने  आज हर जगह मौजूद हैं। उनका स्टेज शो देखने के लिए हजारों की भीड़ होती है। वहीं सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी के डांस वीडियो जबरदस्त वायरल होते हैं। वहीं उनके नए गानों के साथ फैंस उनके पुरानें गानों को भी काफी पसंद करते हैं। इसी बीच सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह हरियाणवी गाने चटक-मटक पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती दिख रही हैं।

loksabha election banner

सपना चौधरी का एक डांस वीडियो काफी चर्चा में है और उसे बहुत पंसद भी किया जा रहा है। सपना चौधरी का वायरल वीडियो उनके अबतक के डांस वीडियो से थोड़ा अलग है। इस वीडियो में देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी अपने घर में हरियाणवी गाने चटक-मटक पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती दिख रही हैं। इस वीडियो  को एनिटाइम्स रिकॉर्ड्स यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। इसे अबतक 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना नीले रंग के सलवार सूट में डांस कर रही हैं। वही सपना इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।   

सपना चौधरी की बात करें तो उन्होंने हरियाणवी के अलावा, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म से डेब्यू किया था। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। बता दें कि सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का हिस्सा रह चुकी हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कई सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देती भी नजर आती हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.