Move to Jagran APP

Sapna Choudhary ने मेल्विन के साथ ‘साड़ी के फॉल सा’ गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, एक्सप्रेशन देखकर दीवाने हुए फैंस

सपना का हर गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। इसी बीच अब सपना का एक लेटेस्ट डंस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में देसी क्वीन कोरियोग्राफर मेल्विन के साथ बॉलीवुड गाने पर ठुमके लगाती ​नजर आ रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 02 Apr 2021 08:00 AM (IST)Updated: Fri, 02 Apr 2021 08:13 AM (IST)
Sapna Choudhary ने मेल्विन के साथ ‘साड़ी के फॉल सा’ गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, एक्सप्रेशन देखकर दीवाने हुए फैंस
Photo Credit- Sapna Choudhary Instagram Video Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी डासंर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। अपने जबरदस्त मूव्स से सपना सभी का दिल जीत लेती हैं। सपना आए दिन अपनी लेटेस्ट डांस वीडियो की वजह से इंटरनेट पर छाई रहती हैं। वहीं सपना  अपनी लेटेस्ट तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग किसी बड़ी सुपरस्टार के कम नहीं हैं। वहीं स्टेज शो से अपने डांस करियर की शुरुआत करने वाली सपना आज बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी हैं। उनका हर गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। इसी बीच अब सपना का एक लेटेस्ट डंस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में देसी क्वीन कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस के साथ बॉलीवुड गाने पर ठुमके लगाती ​नजर आ रही हैं जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस के साथ डांस का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह शाहिद कपूर और सोनाक्षी सिन्हा के फेमस बॉलीवुड सॉन्ग 'साड़ी के फॉल सा...' पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। गानें में हमेशा की तरह ही सपना के एक्सप्रेशन्स फैंस को बहुत पसंद आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना मल्टी कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'जब डांस की बात आती है तो कोई भी सपना चौधरी और मेल्विस को मात नहीं दे सकता है।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

बता दें कि हाल ही में सपना ने अपने और कोरियोग्राफर मेल्विन के इस गाने का छोटा सा वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी कि ये गाना जल्द ही आने वाला है। इस वीडियो केा अबतक लाखों फैंस देख चुके हैं। वहीं इस पर कमेंट कर जहां एक ओर उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं उनके प्रेग्नेंसी के बाद उनके बढ़े हुए वजन को कम करने की सलाह भी देते नजर आ रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हरियाणवी के अलावा, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' फिल्म से डेब्यू किया था। सपना 'बिग बॉस 11' का हिस्सा रह चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.