नई दिल्ली, जेएनएन। अपने बेहतरीन डांस मूव्स और गानों से सबका दिल जीत लेने वाली सपना चौधरी बीते दिन एक हादसे का शिकार हो गई हैं। सपना चौधरी की गाड़ी का बीती रात गुरुग्राम में एक्सीडेंट हो गया है।

पॉपुलर परफॉर्मर सपना चौधरी बीते दिन अपने ड्राइवर के साथ सोहाना रोड से शॉपिंग करके लौट रही थीं, तभी सड़क में पीछे से तेज़ रफ्तार से आ रही एक कार ने उनकी गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी है। ये हादसा गुरुग्राम के वाटिका चौक में हुआ है।

बताया जा रहा है कि जब सपना बीती रात अपनी शॉपिंग करके आ रही थीं तो, गुरुग्राम में उनकी कार को जोरदार टक्कर लगी। टक्कर मारने वाले ने एक्सीडेंट के बाद गाड़ी की स्पीड बढ़ाकर वहां से बिना रुके चला गया। जब तक सपना और उनका ड्राइवर गाड़ी से उतरे, तब तक टक्कर मारने वाला व्यक्ति निकल चुका था। इस हादसे के बाद गाड़ी के पिछले हिस्से में कुछ मामुली खरोचें आई हैं। 

यह भी पढ़ें:जब भीड़ ने घेर लिया वरुण धवन-नोरा फतेही को, तो इस तरह दोनों जान बचाकर भागे, वीडियो वायरल

सपना और ड्राइवर दोनों ने ही दूसरी गाड़ी का नंबर नहीं देखा था, इसलिए उन्होंने मामले को हल्के में लेते हुए इस एक्सीडेंट की कोई भी एफआईआर रजिस्टर नहीं करवाई है। सपना इस हादसे में पूरी तरह से सुरक्षित थीं, उन्हें एक्सीडेंट में कोई चोट नहीं आई है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों सपना चौधरी अपनी डांस परफॉर्मेंस में व्यस्त चल रही हैं। कुछ ही दिनों पहले सपना ने मुरादाबाद के विधायक की बर्थडे पार्टी में अपनी डांस परफॉर्मेंस दी थी। सपना की इस परफॉर्मेंस को देखने के लिए कई लोगों की भीड़ उमड़ आई थी। जहां कुछ लोगों ने खड़े होकर परफॉर्मेंस देखी, तो कुछ सपना के दीवाने ऐसे भी थे जिन्होंने पेड़ पर चढ़कर सपना का डांस देखा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Anu Sagar (@anusagar1567) on

इस कार्यक्रम में भीड़ इतनी बेकाबू हो गई थी कि लोगों ने एक दूसरे के ऊपर कुर्सियां तक फेकनी शुरू कर दी थीं। बीजेपी विधायक की इस बर्थडे पार्टी की कुछ वीडिय़ोज़ सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं।

 

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस