Move to Jagran APP

VIDEO: लाइव शो के दौरान स्टेज पर अचानक धड़ाम से गिरीं सपना चौधरी, और फिर...

सपना चौधरी लाइव स्टेज शो में अपने ही हिट सॉन्ग गोली चल जावेगी पर धमाकेदार डांस कर रही थीं। वहां मौजूद सैकड़ों लोगों की भीड़ भी सपना के डांस को देख एंजॉय कर रही थी। लेकिन तब सबकी सांसे थम गईं जब सपना नाचते-नाचते अचानक फिसल गईं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 03 Oct 2021 02:14 PM (IST)Updated: Sun, 03 Oct 2021 02:14 PM (IST)
VIDEO: लाइव शो के दौरान स्टेज पर अचानक धड़ाम से गिरीं सपना चौधरी, और फिर...
Image Source: Sapna Chaudhari Viral Photo on Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। हरियाणवी डांसर्स में अब तक सबसे फेमस सपना चौधरी रहीं हैं। सपना के आगे बाकी सारी डांसर का रंग फीका है। सपाना की फैन फॉलोइंग का आलम ये है कि सिर्फ इनके आने की खबर से ही भीड़ होनी शुरू हो जाती है। कई जगह तो इतने लोग आ जाते हैं कि शो कैंसिल करना पड़ता है। सपना के एक-एक ठुमके पर लोग मर मिटते हैं। पर स्टेज पर कई बार सपना उप्स मोमेंट की भी शिकार हुईं हैं।

loksabha election banner

स्टेज पर अचानक गिरीं सपना

डांसर और सिंगर सपना चौधरी यूं तो हरियाणा में काफी पॉपुलर हैं। पर बिग बॉस के बाद सपना की पॉपुलैरिटी पूरे देश में हो गई है। सपना स्टेज पर जितने लटके झटके दिखातीं हैं उसके आगे बाकी की सारी डांसर फेल हैं। सपना के गाने रिलीज होते ही हिट हो जाते हैं। फैन्स अपनी फेवरेट डांसर के हर मूव्स के दीवाने हैं। पर एक बार लोग का दिल जब दहल गया जब एक दिन डांस करते-करते अचानक स्टेज पर गिर गईं।

वायरल हो रहा है ये वीडियो

हुआ ये कि सपना चौधरी लाइव स्टेज शो में अपने ही हिट सॉन्ग 'गोली चल जावेगी' पर धमाकेदार डांस कर रही थीं। वहां मौजूद सैकड़ों लोगों की भीड़ भी सपना के डांस को देख एंजॉय कर रही थी। लेकिन तब सबकी सांसे थम गईं जब सपना नाचते-नाचते अचानक फिसल गईं और स्टेज पर धड़ाम से गिर पड़ी। हालांकि इसके बाद भी सपना रुकीं नहीं और अपना डांस चालू रखा। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लोग सपना के हिम्मत की दाद दे रहे हैं।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ, इससे पहले भी सपना स्टेज पर गिर चुकीं हैं। एक बार तो डांस के दौरान ही मंच पर एक व्यक्ति आ गया और उसने सपना को छूने की कोशिश की। कभी कोई नोट उड़ाने के बहाने मंच पर आ धमकता है, पर सपना को इन परिस्थितियों से निपटना आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.