अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सान्या मल्होत्रा इन दिनों विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा को लेकर चर्चा में हैं और बेहद खुश हैं कि उन्हें लगातार अच्छे निर्देशकों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। पटाखा में वह राधिका मदान के साथ नजर आएंगी।

राधिका ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी। अब वह फिल्मों में आ चुकी हैं। सान्या ने अब तक केवल एक फिल्म की है, दंगल। लेकिन उनकी फिल्म खूब कामयाब रही। ऐसे में क्या राधिका को लेकर उनके मन में कोई प्रतिस्पर्धा थी। इस पर सान्या कहती हैं कि जब वह स्कूल में थीं, तब से उन्होंने यह कॉम्पीटिशन वाली भावना को खत्म कर लिया। अब वह इन चीजों से खुद को दूर मानती हैं। अपनी पहली फिल्म में उन्होंने फातिमा के साथ एक अच्छी बॉन्डिंग बना ली है। पटाखा फिल्म से राधिका के साथ उनके अच्छे रिलेशन हो गए हैं।

पहली मुलाकात

राधिका से अपनी पहली मुलाकात के बारे में सान्या कहती हैं कि लुक टेस्ट के दौरान राधिका से मैं पहली बार मिली थी तो मुझे लगा नहीं था कि हमारी दोस्ती हो जाएगी क्योंकि वो बहुत बक-बक करती है और मैं एकदम चुपचाप सी रहती हूं। सान्या को पहली बार राधिका से मिल कर लगा था कि वह पूरी तरह से उन्हें बोर कर देंगी। वह कहती हैं कि मुझे लगा कि या तो ये मुझे बोर करने वाली है या मैं इसको लेकिन जैसे ही वर्कशॉप शुरू हुई, मैं उसकी पॉजिटिविटी से इम्प्रेस हो गयी। वह ऐसी है जो हमेशा सीखने के लिए तैयार रहती है। राधिका के बारे में सान्या का कहना है कि वह हमेशा आलोचना को सकारात्मक तरीके से लेती है। वो मुझसे असल जिंदगी में तीन साल छोटी है लेकिन मैंने उससे ये सब सीखा।

दिल से एक हैं

राधिका भी दिल्ली से हैं और सान्या भी। ऐसे में क्या पटाखा के सेट पर दोनों की दिल्ली वाली दोस्ती हुई, इस पर सान्या कहती हैं कि वो दिल्ली के किसी और कोने से आती है। मैं किसी और कोने से। मैं शांत रहती हूं। पार्टी नहीं करती हूं। उनका कहना है कि राधिका मस्त लड़की है। सान्या को जहां पूरी कूकिंग आती है, राधिका को गैस ऑन करना भी नहीं आता। सान्या बड़े ही मजाकिया अंदाज़ में बताती हैं कि उन्हें इस फिल्म की रोहसी में हुई शूटिंग के दौरान ये मालूम हुआ था। राधिका वहां से अपनी मां को फोन करती थी और बताती थी कि मम्मी मैंने आज झाडू लगाया है। दूसरी तरफ से आंटी की ज़ोर से आवाज़ आती थी क्या...पटाखा की शूटिंग के दौरान उसने पहली बार झाड़ू लगाया। पहली बार चूल्हा जलाया। पहली बार रोटियां बनाई। टमाटर काटने में उसे एक घंटा जाता था। आप मुझे बोलिये मुझे सब बनाना आता है। सान्या आगे कहती हैं कि उन्हें सारे काम आते हैं और खासतौर से वह पास्ता, बिरयानी और चिकन बहुत अच्छा बनाती हैं। हम दोनों बिल्कुल अलग अलग हैं लेकिन दिल से एक हैं इसलिए हमारी दोस्ती हो गयी।

अपने फिल्मी स्क्रीन के अनुभव के बारे में कहती हैं कि दोनों ने एक दूसरे के साथ खूब मस्ती भी की। एक जगह तो अनजाने में मैंने उसे असली वाला थप्पड़ भी लगा दिया था। लेकिन उसने मुझे कुछ नहीं कहा। बता दें कि पटाखा फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12 में आज: होंगे बड़े कारनामें, रात को देखने से पहले दिन भर पढ़िये

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: करनवीर का यह सफाई आंदोलन कहीं उन पर भारी न पड़ जाए

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस