नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान और संजय लीला भंसाली में इंशाल्लाह को लेकर बात नहीं बनी। यह फिल्म 2020 में ईद पर रिलीज होनी थी। अब इंटरनेट पर इस फिल्म से सलमान के बाहर जाने को लेकर एक के बाद एक कारण सामने आ रहे हैं। कोई कह रहा है कि सलमान अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को फिल्म में लेना चाहते थे तो कोई कह रहा है कि भाई जान स्क्रिप्ट में भी अपनी ही चलाना चाहते थे। अब एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सलमान ने भंसाली की फिल्म छोड़ने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि फिल्म में आलिया भट्ट के साथ उनका एक किसिंग सीन था। आलिया फिल्म की लीड हीरोइन  हैं।

मगर सूत्रों का कहना है कि इस बात में दम नहीं है। सलमान खान और भंसाली सालों से साथ काम कर रहे हैं। भंसाली को पता है कि सलमान खान किसिंग सीन के लिए राजी नहीं होंगे। इंशाल्लाह फिल्म में कोई लिपलॉक सीन है भी नहीं। किसिंग सीन वाला कारण आधारहीन है और फिल्म किन्हीं और वजहों से  रुकी हुई है। इससे पहले सलमान खान की ओर से भी कहा जा चुका है कि फिल्म इंशाल्लाह को लेकर उनके बारे में आधारहीन बातें फैलाई जा रही है।

ऋतिक रोशन के नाम की चर्चा

मुंबई मिरर ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि ऋतिक रोशन फिल्म में आ सकते हैं। इसके बाद फिल्म आगे बढ़ सकती है। सुपर 30 स्टार ऋतिक हाल में भंसाली से मिले थे। फिल्म में उनके आने की घोषणा भी जल्द हो सकती है।

Posted By: Vineet Sharan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप