Move to Jagran APP

इस बार मुंबई के 'वडाला' और 'लोखंडवाला' में नहीं होगा शूटआउट, संजय गुप्ता ने तीसरे पार्ट को लेकर दी अपडेट

बॉलीवुड के जाने माने निर्माता संजय गुप्ता अपनी फिल्मों को लेकर काफी मशहूर रहते हैं। जल्द वह शूटआउट 3 लेकर आने वाले हैं जिसकी चर्चा काफी समय से हो रही है। हालांकि फिल्म को आने में वक्त लगेगा ऐसा उन्होंने खुलासा किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि हम अभी भी इसकी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Wed, 19 Jun 2024 03:38 PM (IST)
Sanjay Gupta Film Shootout 3 (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  फिल्म निर्माता संजय गुप्ता अपनी फिल्मों के अलावा अपने समसामयिक मुद्दों पर विचार रखने के लिए भी खूब जाने जाते हैं। संजय गुप्ता की फिल्मों में अमेरिकी एक्शन-थ्रिलर देखने को ही मिलता है।

एक खास बात यह भी है कि उन्होंने अपनी ज्यादातर फिल्मों में संजय दत्त और जॉन अब्राहम को कास्ट किया है। हाल ही में निर्माता ने अपनी शूटआउट 3 को लेकर दिलचस्प जानकारी साझा की है।

शूटआउट 3 को लेकर बोले संजय गुप्ता

संजय गुप्ता ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ एक विशेष बातचीत के दौरान अपने अनुभव फिल्म निर्माता ने शूटआउट 3 को लेकर कहा है कि, ''हम अभी भी इसकी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। हमने लॉकडाउन के दौरान एक पूरी स्क्रिप्ट लिखी, लेकिन फिर हमें एहसास हुआ कि हम उस रास्ते पर नहीं जाना चाहते। 90 के दशक में मुंबई अपराध की शैली संतृप्त हो गई है। एक्सेल शो, बंबई मेरी जान भी उसी क्षेत्र पर आधारित है। अब हम लोग कितना दाऊद और छोटा राजन की कहानी करेंगे?”

यह भी पढ़ें-  Animal: निर्देशक संजय गुप्ता ने जावेद अख्तर पर कसा तंज, कहा- गुलाबी रंग के चश्मे से देखते हैं दुनिया

उन्होंने आगे कहा, “इसलिए हम ड्राइंग बोर्ड पर वापस गए और हम लेखक की टीम के साथ बैठे। अब हम कहानी को मुंबई से बाहर स्थापित करने पर विचार कर रहे हैं। तो शूटआउट 3 देश के दूसरे हिस्से में हुई कुछ गोलीबारी के बारे में होगी। यह अक्सर देखा जाता है कि जहां मुंबईकर अंडरवर्ल्ड से आकर्षित होते हैं। वहीं उदाहरण के लिए उत्तर से आने वाले लोगों के साथ ऐसा नहीं होता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने मुंबई निवासियों की तरह पागलपन भरे समय को करीब से नहीं देखा है। इसलिए शूटआउट सीरीज को मुंबई से बाहर ले जाना व्यावसायिक दृष्टि से उचित है।

'पंजाब में रहने वाले लोगों ने नहीं पता लोखंडवाला क्या है'

इस पर संजय गुप्ता ने जवाब दिया, “दोनों शूटआउट फिल्में पंजाब में उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं, जितना मुंबई में किया। दोनों फिल्में हिट रही, लेकिन फिर भी उनका 60% राजस्व महाराष्ट्र से आया। अब कोई अमृतसर या बठिंडा में रहता है तो उसको क्या मालूम लोखंडवाला या वडाला क्या है या कहां है? इसलिए यह भी विचार है कि हम इसे बड़े दर्शकों के लिए और अधिक आकर्षक बनाएं। 

यह भी पढे़ं- Jawan को संजय गुप्ता ने बताया पल भर की खुशी, कहा- 'अब तो 75 करोड़ कमाने पर भी फिल्म को हिट बता दिया जाता है'