Move to Jagran APP

OMG! 43 साल की उम्र में खुद को ऐसे फिट रखती हैं संजय दत्त पत्नी, जिम में बहा रही हैं पसीना, वीडियो वायरल

मान्यता दत्त भले ही एक्टिंग से खुद को दूर कर चुकी हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी सीजलिंग और बोल्ड तस्वीरें अक्सर फैंस के बीच पोस्ट करती रहती हैं। मान्यता फिटनेस फ्रीक भी हैं। वह अक्सर अपनी वर्कआउट वीडियो पोस्ट करती रहती रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 02 Nov 2021 02:57 PM (IST)Updated: Tue, 02 Nov 2021 02:57 PM (IST)
OMG! 43 साल की उम्र में खुद को ऐसे फिट रखती हैं संजय दत्त पत्नी, जिम में बहा रही हैं पसीना, वीडियो वायरल
Photo Credit : Manyata Dutt Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए चर्चा में रहने वाले एक्टर संजय दत्त ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। संजय की तरह ही उनकी पत्नी और एक्ट्रेस मान्यता दत्त भी हमेशा सुर्खियों में बनीं रहती हैं। मान्यता दत्त भले ही अब एक्टिंग से खुद को दूर कर चुकी हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी सीजलिंग और बोल्ड तस्वीरें अक्सर फैंस के बीच पोस्ट करती रहती हैं। मान्यता फिटनेस फ्रीक भी हैं। वह अक्सर अपनी वर्कआउट वीडियो पोस्ट करती रहती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर से मान्यता का एक वर्क आउट वीडियो तेजे से वायरल हो रहा है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यहां देखें वीडियो...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

मान्यता दत्त ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में जिम में पसीना बहाते नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मान्यता जिम में एक बड़ी सी बॉल पर बैठकर स्टिक की मदद से हाथों की एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। वहीं इस दौरान वह पसीने से पूरी तरह लथपथ दिखाई दे रही हैं। इस दौरान मान्यता ने पिंक एंड ग्रे कलर का ड्रेस पहना हुआ है। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आपके पास यह कहने की शक्ति है, "मेरी कहानी इस तरह समाप्त नहीं होगी" नकारात्मकता को दूर भगाना चाहिए।'

View this post on Instagram

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

आपको बता दें कि हाल ही में मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह सेल्फी लेती नजर आईं थीं। वहीं सेल्फी में मान्यता के पीछे सोफे पर उनका बेटा शहरान दत्त बैठा नजर आ रहा है। वहीं फैंस की नजर तो सिर्फ मान्यता पर ही टिकी हुई है। इस दौरान मान्यात ने बेहद ही हॉट सी ड्रेस पहनी है ​जिसमें वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर को फैंस ने काफी पसंद किया था। फोटो में आप देख सकते हैं कि मान्यता ने यलो एंड ब्राउन कलर का फ्लोरल प्रिंट का वनपीस ड्रस पहना है जिसका गला आगे से काफी डीप है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को काफी अच्छा ​स्टाइल दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.