नई दिल्ली, जेएनएन। Manyata Dutt Bold Video: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस एक्टर संजय दत्त आज किया पहचान को मोहताज नहीं हैं। संजय हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बनें रहते हैं। अपने एक्टिंग करियर में संजय दत्त ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। संजय की तरह ही उनकी पत्नी और एक्ट्रेस मान्यता दत्त भी हमेशा सुर्खियों में बनीं रहती हैं। मान्यता दत्त भले ही अब एक्टिंग से खुद को दूर कर चुकी हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी ग्लैमरस और सीजलिंग तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज देती हैं। इसी बीच अब मान्यता ने खास अंदाज में साल 2021 को अ​लविदा कहा है और नए साल का स्वगत किया है। यहां देखें वीडियो...

View this post on Instagram

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

मान्यता दत्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में मान्यता ने साल 2021 की अपनी सारी फीलिंग्स को शेयर किया है। वीडियो में कई जगह आपको मान्यता का बोल्ड लुक भी देखने को मिलेगा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये उनकी कई तस्वीरों को मिलाकर बनाया गया है। वहीं उनकी हर तस्वीर पर एक खास मैसेज ​लिखा है। उन्होंने बताया कि इस साल ने उन्हें बहुत कुछ दिया। इस साल वह रोईं, हंसी, हारी। इस वी​डियो को शेयर करते हुए मान्यता ने कैप्शन में लिखा, 'धन्यवाद ...2021 एक अद्भुत 2022 की प्रतीक्षा में !! #प्यार #कृपा #सकारात्मकता। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट्स कर लगातार फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी दो बड़ी फिल्में ‘केजीएफ चैप्टर 2’ और ‘शमशेरा’ रिलीज हो सकती हैं। फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में वो मुख्य विलेन अधीरा का किरदार निभा रहे हैं, फिल्म में साउथ के सुपरस्टार यश और बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन लीड किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म का इंतजार लोग काफी बेसब्री से कर रहे हैं। इसके अलावा संजय दत्त फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर, वाणी कपूर के साथ नजर आएगे। इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा कर रहे हैं।

Edited By: Priti Kushwaha